भारतीय क्रिकेटर धुरंधर मोहम्मद शमी की बेटी बनी होली में राधा देखे खूबसूरत तस्वीरें अपनी मासूमियत से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रनों पर ढेर हो गई। भारत के लिए सबसे अधिक मोहम्मद शमी ने 4 विकेट झटके। उनके इस प्रदर्शन से उनकी बेटी आयरा काफी खुश होगी।बेटी आयरा शमी की आंखों का तारा है। क्रिकेटर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिटिया की तस्वीर शेयर करते रहते हैं।पिछले दिनों देश ने बड़ी धूमधाम से गणतंत्र दिवस, बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा का त्योहार मनाया था।झारखंड, बंगाल, बिहार जैसे देश के पूर्वी हिस्सों में इसका खास महत्व है।देश की अन्य जगहों पर भी माता की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना की गईबेटी की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और लोग कह रहे हैं कि मोहम्मद शमी की बेटी कितनी बड़ी हो गईशमी भले ही बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं, लेकिन बेटी मां की तरह स्टाइलिश है।आयरा अक्सर मां हसीन जहां के साथ रील्स में नजर आती हैं। उनके डांस के वीडियो काफी पॉपुलर हैं।

बेटी आयरा शमी की आंखों का तारा
बेटी आयरा शमी की आंखों का तारा

इसे भी पढ़े :- बाहुबली की देवसेना पूरी तरह से बदल गयी उनके गया मोटापा को देख एक्टर्स को पहचाना हुआ मुश्किल लोगो ने कहा ?

मोहम्मद शमी की बेटी राधा बनी राधा होली में

बेटी आयरा शमी की आंखों का तारा है। क्रिकेटर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिटिया की तस्वीर शेयर करते रहते हैं।पिछले दिनों देश ने बड़ी धूमधाम से गणतंत्र दिवस, बसंत पंचमी और सरस्वती पूजा का त्योहार मनाया था. झारखंड, बंगाल, बिहार जैसे देश के पूर्वी हिस्सों में इसका खास महत्व है.

देश की अन्य जगहों पर भी माता की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना की गई, जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां और उनकी बेटी ने भी हिस्सा लिया.

माता की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना की
माता की प्रतिमा को स्थापित कर पूजा अर्चना की

बेटी की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और लोग कह रहे हैं कि मोहम्मद शमी की बेटी कितनी बड़ी हो गई

बेटी मां की तरह स्टाइलिश
बेटी मां की तरह स्टाइलिश

शमी भले ही बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं, लेकिन बेटी मां की तरह स्टाइलिश है।आयरा अक्सर मां हसीन जहां के साथ रील्स में नजर आती हैं। उनके डांस के वीडियो काफी पॉपुलर हैं।

उनके डांस के वीडियो काफी पॉपुलर
उनके डांस के वीडियो काफी पॉपुलर

शमी और हसीन जहां में भले ही विवाद चल रहा हो, लेकिन बिटिया के लिए क्रिकेटर हमेशा खड़ा रहता है।इन फोटोज में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की बेटी भी नजर आई

शमी और हसीन जहां में भले ही विवाद चल रहा हो, लेकिन बिटिया के लिए क्रिकेटर हमेशा खड़ा रहता
शमी और हसीन जहां में भले ही विवाद चल रहा हो, लेकिन बिटिया के लिए क्रिकेटर हमेशा खड़ा रहता

, जिन्होंने अपनी मासूमियत से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. माता-पिता के झगड़े के वक्त आयरा शमी काफी छोटी थीं.

,मासूमियत से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया
मासूमियत से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया

लेकिन अब वह काफी बड़ी हो चुकी हैं. पूजा में वह गुलाबी साड़ी पहनकर शामिल हुईं.

माता-पिता के झगड़े के वक्त आयरा शमी काफी छोटी
माता-पिता के झगड़े के वक्त आयरा शमी काफी छोटी

आयरा अक्सर अपनी मां हसीन जहां के साथ एक रील्स में नजर आती हैं। उनके डांस के वीडियो भी काफी पॉपुलर हैं।शमी की बेटी आयरा मोहम्मद शमी की आंखों का तारा है।

उमराव शमी की बेटी राधा बनी राधा होली में 
उमराव शमी की बेटी राधा बनी राधा होली में

यह क्रिकेटर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिटिया की तस्वीर भी शेयर करते रहते हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी ने धूमधाम से मनाई सरस्वती पूजा, बेटी ने किया मैय्या यशोदा गाने पर डांस | Mohammed Shami Wife Hasin Jahan celebrate saraswati puja post on instagram - Hindi ...

मोहम्मद शमी भले ही बेहद सिंपल जिंदगी जीते हैं, लेकिन बेटी मां की तरह बेहद स्टाइलिश है।

हसीन जहां के पहले शौ'हर और दोनों बेटियों की तस्वीरें हुई वायरल, तला'क का कारण आया सामने ! - Duniya Today

इसे भी पढ़े :-हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता सेन ने वर्कआउट किया शुरू, इस तस्वीर में एक्टर्स योगा आउटफिट में ओपन स्ट्रेचिंग करती आयी नजर और कैप्शन में लिखा, ‘व्हील ऑफ लाइफ’

भारतीय धुरंधर शमी की बेटी बनी होली में राधा

तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि बिटिया आयरा कितनी स्टाइलिश, क्यूट और नटखट हैं।

आयरा अक्सर मां हसीन जहां के साथ रील्स में नजर
आयरा अक्सर मां हसीन जहां के साथ रील्स में नजर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel