‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल, लोग बोले- ‘चंद्रमुखी’ तो ?

शिल्पा शिरोडकर ने अपने वक्त में कई फिल्मों में काम किया है ।इसके अलावा वह कई बार छोटे पर्दे पर भी नजर आई है।वर्तमान समय में उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है और अब वह लगभग 52 वर्ष की हो चुकी है. वह एक बड़ी बेटी की मां है जिसका नाम अनुष्का है। जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा ने साल 2000 में अप्रैस रंजीत से शादी की थी।इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं फिल्म की अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर की।उन्होंने फिल्म में एक अहम किरदार निभाया था और एक जबरदस्त कॉमेडी सीन दिया था जब गोविंदा अपनी बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को रोते हुए ढूंढ रहे थे।जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा ने मात्र 13 वर्ष की उम्र में अपना फिल्म डेब्यूट कर दिया।जिसके बाद वह लगभग 1989 से 2000 तक कई फिल्मों में दिखाई दी थी। जिसके बाद वह लंबे समय तक फिल्मों से दूर रही।टीवी पर अंतिम बार शिल्पा ज़ी टीवी की सीरियल ‘एक मुट्ठी आसमान’ में 2013 में दिखाई दी थी. एक मुट्ठी आसमान उनका अब तक का अंतिम प्रोजेक्ट रहा था अभी देख रहा बाकी रहेगा कि वह आने वाले समय में पर्दे पर नजर आती है या नहीं।

‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट
‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट

इसे भी पढ़े :- मनोज कुमार की मदद के लिए कोई भी एक्टर्स नहीं थी तैयार, तब इस एक्ट्रेस ने ऐसे दिया साथ

‘आंखें’ फिल्म में गोविंदा की हीरोइन की लेटेस्ट

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में चंद्रमुखी यानी शिल्पा शिरोडकर का लुक काफी बदल गया है।शिल्पा शिरोडकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये वही चंद्रमुखी हैं।

शिल्पा ने मात्र 13 वर्ष की उम्र में अपना फिल्म डेब्यूट कर दिया।
शिल्पा ने मात्र 13 वर्ष की उम्र में अपना फिल्म डेब्यूट कर दिया।

साल 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ तो आप सभी को याद ही होगी. जी हां, हम उसी आंखें’ फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था। यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में चंद्रमुखी का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था, जिसे कि जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने निभाया था।खासकर, गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते हैं, उसने तो एक अलग ही बेचमार्क सेट कर दिया था।

गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते
गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते

इसे भी पढ़े :- आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू की नजदीकियां दिखी गोली के संग ,रेलेशन्शिप को साबित करने वाली कुछ तस्वीरें इंटर्नेट पर सामने आयी

लोग बोले- ‘चंद्रमुखी’ तो पूरी बदल गई

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में चंद्रमुखी यानी शिल्पा शिरोडकर का लुक काफी बदल गया है। शिल्पा शिरोडकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये वही चंद्रमुखी हैं।इस फोटो में शिल्पा शिरोडकर किसी लड़की के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो और कमेंट्स देखने के बाद यही लग रहा है कि लड़की उनकी बेटी हैं।फोटो में शिल्पा काफी बदली-बदली लग रही हैं।नो मेकअप लुक में शिल्पा पहचान में नहीं आ रहीं।

गोविंदा की फिल्म ‘आंखें’ की हीरोइन बदल चुकी है इतनी
गोविंदा की फिल्म ‘आंखें’ की हीरोइन बदल चुकी है इतनी

बता दें, शिल्पा शिरोडकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं।गोपी किशन, बेवफा सनम, किशन कन्हैया, रघुवीर जैसी फिल्मों में भीशिल्पा शिरोडकरजर आई हैं।शिल्पा टीवी पर भी एक्टिव हैं। उन्हें एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे शोज में देखा जा चुका है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel