ऋषि कपूर और यश चोपड़ा संग साझा किए सुनहरे पल,अनुपम खेर को याद आए पुराने दिन

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में खेर के साथ ऋषि कपूर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में खेर के साथ ऋषि कपूर और यश चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में खेर के साथ ऋषि कपूर और यश चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म, चांदनी में ऋषि कपूर मुख्य किरदार में थे. इसके साथ ही रोहित गुप्ता विनोद खन्ना और अनुपम भी फिल्म के अहम किरदारों में से एक थे। फिल्म में महिला किरदारों की बात करें तो चांदनी में श्रीदेवी ने मुख्य भूमिका में थीं. इसके अलावा वहीदा रहमान, सुषमा सेठ, के साथ जूही चावला भी फिल्म में नजर आयीं थीं।

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर सालों पुरानी एक तस्वीर शेयर

इसे भी पढ़े :- पीवी सिंधु की सगाई में उनके साथ तस्वीरों में कैद हुए अल्लू अर्जुन

अनुपम खेर को याद आए पुराने दिन

बॉलिवुड ऐक्टर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर कुछ यादें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है,

 

ऋषि कपूर और यश चोपड़ा के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।
ऋषि कपूर और यश चोपड़ा के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।

लेकिन एक याद अनमोल होती है मिस माय फ्रेंड।अनुपम खेर के द्वारा पोस्ट कि गई इस तस्वीर को लेकर ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ये तस्वीर 1989 की फिल्म चांदनी के समय की है।अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने एक पुरानी याद साझा की है जिसमें वो ऋषि कपूर और यश चोपड़ा के साथ पार्टी करते दिख रहे हैं।

पुरानी तस्वीरें देखकर सभी की कई सारी यादें ताजा

पुरानी तस्वीरें देखकर सभी की कई सारी यादें ताजा हो जाती हैं। इंसान उससे पहले और बाद की सारी कड़ी जोड़कर एक कहानी तक बुन देता है। क्योंकि उन यादों से जब धूल की परतें हटती हैं तो वह साफ पानी की तरह आंखों के सामने घूमने लगती हैं। कुछ ऐसा ही ‘द सिग्नेचर’ की शूटिंग कर रहे बॉलिवुड ऐक्टर अनपुम खेर के साथ हुआ। वह वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। कुछ-न-कुछ पोस्ट करते रहते हैं। कभी मां दुलारी देवी का प्यारा-सा वीडियो शेयर करते हैं तो कभी धुंधली सी यादें। ऐक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। साथ ही एक इमोशल कैप्शन भी लिखा है, जिसे देखने के बाद हर कोई अपना रिएक्शन दे रहा है।#RishiKapoor #YashChopra ji #Simplicity #Foodies

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इसे भी पढ़े :- आशा भोसले के प्यार में कुछ इस तरह से हो गया था गुमनाम ये आशिक़?

 

अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी फोटो

ऐक्टर के कैप्शन में ही बताया गया है कि ये तस्वीर 2 दिसंबर 1988 की है। मतलब 34 साल पुरानी तस्वीर मायने रखती है। क्योंकि इतनी पुरानी यादें आपके आर्काइव में हैं, बड़ी बात है। अब इस फोटो के सामने आने के बाद फैन्स का रिएक्शन आ रहा है। एक ने लिखा, ‘आप लोगों ने एक अच्छा जीवन जीया है। जिसमें खूब सारी यादें और अनुभव साथ हैं।’ दूसर ने लिखा, ‘उस पल की कितनी प्यारी तस्वीर है ये।’ हालांकि कुछ लोगों ने ऋषि कपूर को याद किया।

अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी फोटो
अनुपम खेर ने शेयर की 34 साल पुरानी फोटो

और लिखा कि वह उन्हें आज भी याद करते हैं। साथ ही कुछ ने रेड इमोजी पोस्ट करके अपना प्यार लुटाया। लेकिन कइयों ने ये भी अंदाजा लगाने के कोशिश की क्या ये ‘चांदनी’ के शूट के दौरान की फोटो है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel