लाल साड़ी में बेहद ही कहर ढाती दिखी हंसिका मोटवानी और सिर पर पल्लू लेकर लाल साड़ी में उनकी अदाओं पर से नजरें हटाना फैंस के लिए हुआ मुश्किल

हंसिका मोटवानी  कुछ समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में वह लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं।इसके बाद से ही एक्ट्रेस के लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अब फिर से उन्होंने अपनी हसीन अदाएं दिखाई हैं।हंसिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.अब वह लेटेस्ट फोटोशूट में लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनकी अदाओं पर से नजरें हटाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो गया है।एक्ट्रेस यहां सिर पर पल्लू भी लिया हुआ है।हंसिका मोटवानी अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।फोटोज में उन्हें रेड कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हंसिका मोटवानी लाल साड़ी में कहर ढा
हंसिका मोटवानी लाल साड़ी में कहर ढा

इसे भी पढ़े :- ऋषिकेश की वादियों में और गंगा के किनारे छुट्टियां बिताने पहुंची करिश्मा कपूर,और कहा कि ‘पहाड़ों में खो गया मेरा दिल’

हंसिका मोटवानी लाल साड़ी में कहर ढा

हंसिका ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है। एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर एक चोकर सेट और मांग टीका लगाया है।इसके अलावा उन्होंने हाथ में मैचिंग का स्लीक सा ब्रेसलेट पहना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इसे भी पढ़े :- बेटी राहा को जन्म देने के एक महीने बाद ही खुद को फिट और फाइन बनाने के लिए जिम में भी वापसी कर ली आलिया भट्ट ने

फोटोज में हंसिका उनका परिवार और पति सोहेल कथुरिया भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने भी हंसिका की साड़ी की मैचिंग का कुर्ता पहना है।यहां परिवार के सदस्य एक्ट्रेस को सिर पर चुन्नी उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं हंसिका मोटवानी, सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

वहीं, एक्ट्रेस पति के साथ रोमांटिक पोज भी दे रही हैं. ये लुक उनके घर में माता चौकी के दौरान की हैं.साउथ फिल्म अदाकारा हंसिका मोटवानी ने कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लिए हैं। अदाकारा हंसिका मोटवानी की शादी की तस्वीरें बीते दिनों जमकर वायरल हुईं। अदाकारा हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की ग्रैंड वेडिंग जयपुर में हुई थी।

सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं
सिर पर पल्लू लेकर दिखाईं शोख अदाएं

जहां एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की इस ग्रैंड वेडिंग की फोटोज ने खूब हंगामा मचाया था। अब अदाकारा ने शादी के बाद अपनी वेडिंग एलबम फैंस के साथ शेयर करनी शुरू कर दी है। अदाकारा ने सबसे पहले शादी के फर्स्ट प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन माता की चौकी की झलक फैंस को दिखाई। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel