गुरमीत और देबिना ने दिखाई बेटी की पहली झलक, नन्हीं लियाना को बाहों में लिए दिखे पेरेंट्स बड़े खुश

टीवी के फेमस कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने पहली बार अपनी बेटी की झलक दिखाई है। उन्होंने अपनी बेटी लियाना की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही है।टीवी के फेमस कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ की लगभग हर छोटी-बड़ी बात शेयर करते हैं। वो अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों से हमेशा जुड़े रहते हैं। कपल ने इसी साल अपनी बेटी का स्वागत किया है लेकिन अब तक उसका चेहरा नहीं दिखाया था। रविवार को कपल ने इंटरनेट पर सभी कौ चौंका दिया, जब उन्होंने अपनी प्यारी बेटी की पहली झलक दी। इंस्टाग्राम पर दोनों ने अपनी बेटी लियाना को पकड़े और चूमते हुए खुद की एक तस्वीर शेयर की, जो रविवार को तीन महीने की हो गई। देबिना और गुरमीत ने इस साल 3 अप्रैल को लियाना का स्वागत किया।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने पहली बार अपनी बेटी की झलक दिखाई
देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने पहली बार अपनी बेटी की झलक दिखाई

इसे भी पढ़े :- आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कर लिया सुसाइड, इनकी वायरल हो रही RIP वाली पोस्ट

गुरमीत और देबिना ने दिखाई बेटी की पहली झलक,

तस्वीर में देबिना और गुरमीत की बेटी अपने पापा की बाहों में आराम कर रही हैं। देबिना उसके सिर के किनारे को चूमती नजर आ रही हैं। गुरमीत चौधरी ने भी अपनी बेटी को किस किया है। दोनों की आंखें बंद हैं। फोटो के लिए, लियाना ने सिर पर एक टियारा के साथ एक सफेद ड्रेस पहनी हुई है। जहां गुरमीत ने सफेद शर्ट पहनी है, वहीं देबिना ने लाल रंग की ड्रेस पहन रखी है।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। ‘लियाना का इंट्रोडक्शन हमारा दिल एक हो गया। हमारे दिल इतने भरे हुए हैं  यह जानकर कि हम ऐसे सच्चे लोगों के एक खूबसूरत साथ का हिस्सा हैं।  जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की और इंतजार किया। उसका चेहरा देखने के लिए तरस गए। @lianna_चौधरी #हमारी बेटी #gurmeetdebina।’ पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए कई हस्तियों ने उनकी बच्ची के लिए प्यार बरसाया। मुनमुन दत्ता ने किस, स्माइली और रेड हार्ट वाले इमोजी के साथ कॉमेंट किया। पोपी जब्बल ने कॉमेंट किया, ‘बहुत प्यारा।

अपनी बेटी लियाना की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की
अपनी बेटी लियाना की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की

इसे भी पढ़े :- प्रि‍यंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस पिछले हफ्ते अपने होमवेयर लाइन की अनाउंसमेंट की

नन्हीं लियाना को बाहों में लिए दिखे हैप्पी पेरेंट्स

अप्रैल में, कपल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जब उन्होंने बताया कि उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद मिला है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘अत्यंत कृतज्ञता के साथ, हम इस दुनिया में हमारी बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। इंस्टाग्राम पर देबिना और गुरमीत ने बेटी के साथ जो फोटो शेयर की है उसमें ये दोनों लियाना को माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

इस तस्वीर के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस के कमेंट्स की बौछार हो गई। टीवी एक्ट्रेस अनीता ने कमेंट में दिल वाला आइकन शेयर किया। वहीं किश्वर मर्चेंट ने कमेंट किया क्यूटेस्ट। श्वेता गुलाटी ने कमेंट में लिखा- प्रिंसेज को ढेर सारा प्यार और माही विज ने लिखा क्यूटी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel