जल्द ही गौहर खान बनने वाली हैं मां, दिलचस्प अंदाज में शेयर किया प्रेग्नेंसी की न्यूज …

एक्ट्रेस गौहर खान अपने पति ज़ैद दरबार के साथ एक बड़ी खुशखबरी अनाउंस की है।बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने हाल ही गुड न्यूज दी है।बता दें कि गौहर खान 39 की उम्र में मां बनने जा रही है, जिसकी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बनाकर शेयर की है। इस खुशखबरी में वह अपने फ्रेंड्स को भी शामिल किए हैं। जल्दी यह कपल पेरेंट्स बनने वाले हैं.गौहर खान ने मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी को उन्होंने अलग तरह से शेयर किया है. 25 दिसंबर 2020 को गौहर ने ज़ैद दरबार के साथ निकाह किया था।गौहर खान ने यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर की है।दिलचस्प बात ये है कि ये गुड न्यूज कपल की दूसरी शादी की सालगिरह से ठीक पांच दिन पहले आई है। उन्होंने ‘पिक्सी डस्ट डिजाइन’ द्वारा बनाया गया एक कैरिकेचर वीडियो साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वे जल्द ही अपने परिवार के एक और सदस्य का स्वागत करने वाले हैं।उन्होंने सभी से खुद पर प्यार बरसाने का भी अनुरोध किया, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हैं। उन्होंने लिखा है, “बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम. आप सभी के प्यार और दुआओं की ज़रूरत है. माशा अल्लाह! @pixiedustdesign आप हमारी शादी से लेकर इस खूबसूरत नए सफर तक अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।”

गौहर खान बनने वाली हैं मां
गौहर खान बनने वाली हैं मां

इसे भी पढ़े :-  बेशर्म रंग में सुस्मिता सेन की भाभी ने दिखाया जमकर डांस और वीडियो में ऐसा डांस देख फेन्स ने किया ट्रोल

गौहर खान बनने वाली हैं मां

गौहर खान बिग बॉस से काफी सुर्खियों पर रही है. उन्होंने बहुत ही बेहतर तरीके से बिगबॉस खेला था और यादगार बनाया।गौहर ने जैसे ही मां बनने की खुशखबरी शेयर की फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा लोग बधाईयां दे रहे हैं और दुआ भी दे रहे हैं।

गौहर ने जैसे ही मां बनने की खुशखबरी शेयर की फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं
गौहर ने जैसे ही मां बनने की खुशखबरी शेयर की फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की, सोशल मीडिया पर तुरंत ही फैंस के साथ-साथ टीवी और बॉलीवुड से जुड़े कई सितारों ने भी गौहर खान और उनके पति जैद को आने वाली नई खुशियों के लिए बधाई का सिलसिला शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़े :- जालीदार ड्रेस में परिणीति चोपड़ा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे से नहीं बचा पायी अपनी ?

दिलचस्प अंदाज में शेयर किया प्रेग्नेंसी न्यूज

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जो कि एक एनीमेटेड वीडियो है, जिसमें गौहर और उनके पति स्कूटी पर सवार होकर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी स्कूटी के साथ साइड में सीट जुड़ी हुई है, जिसमें टेडी बियर रखा हुआ है।

दिलचस्प अंदाज में शेयर किया प्रेग्नेंसी न्यूज
दिलचस्प अंदाज में शेयर किया प्रेग्नेंसी न्यूज

इस वीडियो में लिखा हुआ है, ‘जब जी की मुलाकात जेड से हुई और हम 1 से 2 हुए और अब ये सफर आगे बढ़ रहा है, जहां हम 2 से 3 होने वाले हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि ‘बिस्मिल्ला हिर रहमान नीर रहीम. हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. माशाल्लाह।

'बिस्मिल्ला हिर रहमान नीर रहीम. हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. माशाल्लाह।
‘बिस्मिल्ला हिर रहमान नीर रहीम. हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है. माशाल्लाह।

साल 2020 में गौहर खान ने कंपोजर इस्माइल दरबार के बड़े बेटे जैद दरबार से शादी की थी। इन दोनों का शादी की फोटोज काफी वायरल भी हुई थी।शादी के 2 साल के बाद दोनों मां बाप बनने वाले हैं।

2020 में गौहर खान ने कंपोजर इस्माइल दरबार के बड़े बेटे जैद दरबार से शादी की
2020 में गौहर खान ने कंपोजर इस्माइल दरबार के बड़े बेटे जैद दरबार से शादी की

बता दें कि जैद दरबार पेशे से एक सोशल मीडिया इंफ्लुएन्सर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी एक अच्छी खासी फॉलोउर्स हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel