गौहर खान और ज़ैद ने अपने लाडले संग मनाई पहली ईद-उल-अजहा, फैंस को दिखाई एक प्यारी झलक

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने न्यू बोर्न बेबी की पहली ईद-उल-अजहा की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है. इस पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा-सा कैप्शन दिया है.गौहर खान ने लाडले संग मनाई पहली ईद-उल-अजहा, फैंस को दिखाई एक झलक विशेष अवसर के लिए, गौहर ने अपने बच्चे को एक अनुकूलित पोशाक पहनाई।आज  भारत में ईद-उल-अजहा  यानी बकरीद मनाई जा रही हैं. बकरीद के इस खास मौके पर गौहर खान ने बेटे की फोटो शेयर की है.जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर की एक टी-शर्ट पहली है जिसपर लिखा है, मेरी पहली ईद-उल-अजहा मुबारक हो मम्मी और अब्बा. गौहर ने कैप्शन में लिखा, ईद मुबारक…इस ईदी के लिए @arifaudi786 मामू को धन्यवाद! #आउटफिट और अब्बा ने उन्हें उनकी पहली जानमाज़ और टोपी दी! बराकअल्लाहफिही. हालांकि इस फोटो में गौहर ने बेटे ‘जेहान’ का चेहरा नहीं दिखाया है.

गौहर खान ने लाडले संग मनाई पहली ईद-उल-अजहा
गौहर खान ने लाडले संग मनाई पहली ईद-उल-अजहा

इसे भी पढ़े :-  ‘तुम क्या मिले’ को दोबारा बनाया रणवीर सिंह ने लेकिन एक ट्विस्ट के साथ ‘आलिया भट्ट की रील जितना बजट….

गौहर खान ने अपने न्यू बोर्न बेबी की पहली ईद-उल-अजहा

नई माँ ने इंस्टाग्राम पर ज़ेहान की एक प्यारी तस्वीर डाली। हालाँकि, उसने अपना चेहरा उजागर नहीं किया।तस्वीर में एक विशेष उपहार भी दिखाया गया है जो छोटे बच्चे को उसके पिता ज़ैद दरबार से मिला था। ज़ेहान को पहली “जानमाज़” और “टोपी” अपने पिता से मिली।

फैंस को दिखाई एक झलक
फैंस को दिखाई एक झलक

ज़ेहान को पहली “जानमाज़” और “टोपी” अपने पिता से मिली

गौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ईद मुबारक. इस ईदी के लिए @arifaudi786 मामू को धन्यवाद! #आउटफिट और पिताजी ने उन्हें उनकी पहली जानमाज़ और टोपी दी! बराकअल्लाहफिही।”अनमोल फोटो में, बच्चा अपने बिस्तर पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है, और वह हरे रंग के मोजे की एक जोड़ी के साथ सफेद रंग की अनुकूलित ओनेसी में प्यारा लग रहा था।

ज़ेहान को पहली "जानमाज़" और "टोपी" अपने पिता से मिली
ज़ेहान को पहली “जानमाज़” और “टोपी” अपने पिता से मिली

गौहर और ज़ैद की शादी 25 दिसंबर, 2020 को हुई थी। कथित तौर पर, दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान किराने का सामान खरीदने के दौरान हुई थी। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई।पिछले साल दिसंबर में, दोनों ने एक मनमोहक एनिमेटेड वीडियो के साथ गर्भावस्था की खबर की घोषणा की।और मई 2023 में, दोनों को एक बच्चे का जन्म हुआ

सामने आई गौहर खान के बेटे की पहली तस्वीर,
सामने आई गौहर खान के बेटे की पहली तस्वी

गौहर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपने बच्चे के आगमन की खबर की घोषणा की, जिसमें लिखा था, “यह एक लड़का है, सलाम यू अलैकुम खूबसूरत दुनिया, हमारी खुशी का बंडल कहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इसे भी पढ़े :- श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी दोनों ही लाल और सफेद पोल्का डॉट रैप ड्रेस पूल एक दुसरो को दे रहे है टक्कर

हमें यह एहसास कराने के लिए कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है, 10 मई 2023 को आया। हमारा धन्य लड़का सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता है। आभारी और हँसमुख नए माता-पिता ज़ैद और गौहर।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel