पहले टॉप फिर शिल्पा शेट्टी की पैंट ने घुमा दिया लोगों का सिर, पार्टी की इन तस्वीरों को देख फैन्स करने लगे कम्पेरिजन उर्फी जावेद से

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बर्थडे पर बॉलीवुड सितारों की भीड़ देखने को मिली। जहां करीना कपूर खान से लेकर मलाइका अरोड़ा तक एक से बढ़कर एक लुक्स में पहुंची थीं। वहीं जब शिल्पा शेट्टी ने एंट्री मारी, तो उनका लुक देखकर लोग हैरान रह गए। दरअसल, उनकी टू टोन्ड जींस देखकर लोगों का सिर चकरा गया और उनका ये फैशन कुछ खास रास नहीं आया।  शिल्पा का बी-टाउन की पार्टी से एक ऐसा लुक सामने आया है, जिसमें उनकी पैंट देखकर लोगों का सिर चकरा गया।शिल्पा शेट्टी अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं और पूरे कॉन्फिडेंस के साथ वह पोज देती हुई दिखाई दीं।शिल्पा ने हॉल्टर नेकलाइन का ब्लैक कलर का बॉडीसूट पहना था, जिसमें पीछे की तरफ यू शेप का कट दिया गया था, जो उनकी बैक को फ्लॉन्ट करता दिख रहा था।वहीं उन्होंने इस बॉडीसूट के साथ जो जींस वेअर की थी, वो टू टोन्ड पैटर्न में थी। जिसमें ब्लैक एंड ब्लू कलर नजर आ रहा था।जींस की ये डिजाइन भले ही लोगों को थोड़ा कन्फ्यूज कर रही हो, लेकिन इन दिनों इस तरह की पैंट्स ट्रेंड में हैं।

शिल्पा ने हॉल्टर नेकलाइन का ब्लैक कलर का बॉडीसूट पहना
शिल्पा शेट्टी ने हॉल्टर नेकलाइन का ब्लैक कलर का बॉडीसूट पहना

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट अपने बची को पापा के पास छोड़ वापस काम पर लौटेंगी,इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए

शिल्पा शेट्टी के ड्युअल टोन जीन्स लुक

शिल्पा शेट्टी ने हॉल्टर नेकलाइन का ब्लैक कलर का बॉडीसूट पहना था, जिसमें पीछे की तरफ यू शेप का कट दिया गया था, जो उनकी बैक को फ्लॉन्ट करता दिख रहा था।वहीं उन्होंने इस बॉडीसूट के साथ जो जींस वेअर की थी, वो टू टोन्ड पैटर्न में थी। जिसमें ब्लैक एंड ब्लू कलर नजर आ रहा था।

शिल्पा शेट्टी के ड्युअल टोन जीन्स लुक
शिल्पा शेट्टी  के ड्युअल टोन जीन्स लुक

जींस में फ्रंट पर ब्लू कलर और बैक पोर्शन पर ब्लैक कलर दिख रहा था, जो उन्हें बिकिनी बॉटम लाइक डिटेलिंग दे रही थी। जींस की ये डिजाइन भले ही लोगों को थोड़ा कन्फ्यूज कर रही हो, लेकिन इन दिनों इस तरह की पैंट्स ट्रेंड में हैं।

जींस की ये डिजाइन भले ही लोगों को थोड़ा कन्फ्यूज कर रही हो
जींस की ये डिजाइन भले ही लोगों को थोड़ा कन्फ्यूज कर रही हो

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शिरोडकर ने महेश बाबू संग अपने बॉन्ड पर बात कीऔर बोली कि वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते?

फैन्स उर्फी जावेद करते दिखाई दिए

शिल्पा हमेशा ही ट्रेंड को फॉलो करती हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने इस पार्टी के लिए भी किया। हसीना इन आउटफिट्स में जहां अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं, तो वहीं पैरों में पम्पस हील्स कैरी की थी।

ब्लैक स्लिंग बैग के साथ सटल ईयररिंग्स, वॉच, ब्राउन टोन्ड मेकअप और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुला छोड़ा था। शिल्पा का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था।

Join WhatsApp Channel