हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल, उनके फेन्स ने कहा- ऐसा क्लासी लुक अभी तक किसी एक्टर्स का नहीं देखा

साउथ की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों सर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल बीते गत 4 दिसंबर को ही जयपुर में हंसिका मोटवानी ने अपने बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी की है। दोनों के रिलेशनशिप की खबर पहले से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थीं। अब दोनों ने शादी कर ली है। आपको बता दें कि ये कपल जयपुर में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गया है। अब दुल्हन के रूप में हंसिका की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हंसिका ने भारी एथनिक ज्वैलरी के साथ एक बहुत ही खूबसूरत लाल लहंगा पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
हंसिका मोटवानी की वायरल हो रही शादी की तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। भारी एथनिक ज्वैलरी से लदी हुईं हंसिका ने लाल शादी का जोड़ा पहना हुआ है। हंसिका के मिडिल पार्टेड हेयर और सटल मेकअप ने उनके लुक को और खूबसूरत बना दिया है। मांगटीका और नथ के साथ हंसिका मोटवानी ने अपने ब्राइडल लुक को पेयर किया है। उनकी कलीरों से लेकर चूड़ा तक ने सबको खुश कर दिया है।

हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल
हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल

इसे भी पढ़े :- सिंगर जुबिन नौटियाल ने हेल्थ अपडेट शेयर किया अपने फेन्स को और कहा भगवान ने बचा दिया मुझे

हंसिका मोटवानी की शादी की पहली तस्वीरें हुईं वायरल

हंसिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  पिछले कुछ दिनों से हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी की रस्में जोरों-शोरों पर चल रही थीं। एक सप्ताह पहले मुंबई में माता की चौकी से शुरू होकर, इस कपल ने अपनी शादी समारोह में सूफी रात, मेहंदी सेरेमनी, संगीत समारोह और हल्दी सेरेमनी का जश्न मनाया था।

हंसिका ने अपनी शादी के सभी समारोह में अपनी ड्रेस और लुक का खास ख्याल रखा था। माता की चौकी से लेकर उन्होंने हर पार्टी में अलग अलग तरह के क्लासी लुक कैरी किया था। वहीं उनके पति सोहेल भी बहुत ही शानदार नजर आ रहे थे।

पार्टी में अलग अलग तरह के क्लासी लुक कैरी किया
पार्टी में अलग अलग तरह के क्लासी लुक कैरी किया

हंसिका ने अपने वेडिंग लुक को बहुत ही रॉयल रखा था। एक तरफ जहां वह माता की चौकी में सिंपल लाल साड़ी में नजर आई थीं वहीं उन्होंने शादी क् दिन काफी भारी लाल रंग का लहंगा पहना था। साथ में उन्होंने भारी एथनिक ज्वैलरी भी कैरी की थी।

इसे भी पढ़े :- उर्वर्शी रौतेला ने अपने भाई की शादी में एक बार फिर से कीमती लहंगा और जूलरी पहनकर एक्टर्स ने हुस्न की बिजलियाँ गिराई फेन्स पर

लोगों ने कहा- ऐसा क्लासी लुक कभी नहीं देखा

सूफी रात में हंसिका क्रीम शरारा में नजर आई थीं जबकि या प्री-वेडिंग पार्टी के लिए उन्होंने सफेद ड्रेस चुना था। हंसिका अपने संगीत समारोह में ब्लश पिंक लहंगे में नजर आई थीं। आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी ने हर बार अपने शानदार लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

हंसिका मोटवानी के फैन मेड इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए गए थे। वीडियो में देखा गया था कि हंसिका अपने हाथों पर मेहंदी लगवाकर काफी खुश नजर आ रही हैं। वह सोफे पर बैठकर ही गानों पर थिरकती नजर आ रही थीं। वहीं एक और वीडियो में देखा गया था कि हंसिका के मंगेतर सोहेल भी मेहंदी लगवाने के लिए उनके पास सोफे पर बैठे हुए हैं और जमकर डांस कर रहे थे।

दुल्हन के रूप में हंसिका की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई
दुल्हन के रूप में हंसिका की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की प्री-वेडिंग प्रोग्राम का आयोजन मंडोता फोर्ट में गत 1 दिसंबर को किया गया था। आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी की शादी के कार्यक्रमों में पोलो मैच और कैसीनो पार्टी भी हुई थी। खबर ये भी है कि हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी को बाद में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel