आयशा सिंह उर्फ सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आयशा सिंह यानी ‘गुम है किसी के प्यार में’ की सई इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उन्होंने सीरियल के जरिए तो लोगों क दिल जीता ही, साथ ही अब वह धीरे-धीरे म्यूजिक वीडियोज में भी हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में सई यानी आयशा सिंह का गाना ‘विदाई रिलीज हुआ है, जिसने फैंस को भी भावुक कर दिया। वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई दीं। वीडियो की कुछ झलकियां आयशा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है।गुम है किसी के प्यार में’ की आयशा सिंह इन दिनों सीरियल के अलावा अलग-अलग प्रोजेक्ट में भी हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘विदाई।’ उनके इस वीडियो सॉन्ग को देखने के बाद फैंस भी भावुक नजर आए।’गुम है किसी के प्यार में’ की सई बने आज आयशा सिंह को दो साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर वह सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रही हैं। लोग न केवल उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं, बल्कि उनकी फोटोज और वीडियो शेयर कर उन्हें जमकर बधाई भी दे रहे हैं।

सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स
सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स

इसे भी पढ़े :- रौब झाड़ते हुए पति शाहनवाज को पहनाती नजर आईं वरमाला गोपी, वीडियो में एक्टर्स गुंडी दुल्हन के रूप में दिखी

सई की विदाई का वीडियो देख भावुक हुई फेन्स

आयशा सिंह यानी की सई इन दिनों खूब चर्चा में हैं। उन्होंने सीरियल के जरिए तो लोगों क दिल जीता ही, साथ ही अब वह धीरे-धीरे म्यूजिक वीडियोज में भी हाथ आजमा रही हैं। हाल ही में सई यानी आयशा सिंह का गाना ‘विदाई रिलीज हुआ है,

वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई
वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई

जिसने फैंस को भी भावुक कर दिया। वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई दीं। वीडियो की कुछ झलकियां आयशा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की है।’गुम है किसी के प्यार में’ की आयशा सिंह के इस गाने ने यू-ट्यूब पर आते ही धूम मचा दी है।

वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई दीं
वीडियो में आयशा सिंह पर्पल लहंगा पहनकर फेरे लेती दिखाई दीं

गाने में आयशा सिंह अपने घर में बिताए पलों को याद कर भावुक होती हैं। वह अपने मां-पापा और भाई के साथ की गई मस्तियों को खूब याद करती हैं। गाने में आयशा सिंह की एक्टिंग ने फैंस की आंखों में भी आंसू ला दिया है। वहीं आयशा सिंह को वीडियो में फेरा लेता देख कई फैंस खुशी से भी झूम उठे।

इसे भी पढ़े :- सारा तेंदुलकर का बेस्ट फ्रेंड के साथ डांस करती आयी नजर

फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स

सई यानी आयशा सिंह के लेटेस्ट सॉन्ग ‘विदाई’ रो लेकर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजरन ने गाने की तारीफ करते हुए लिखा, “विदाई के वक्त दुल्हन कीभावनाओं को आयशा सिंह ने बहुत अच्छे से दर्शाया है।” तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आयशा ने क्या शानदार काम किया है।

फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स
फेन्स सात फेरे लेकर पिया के घर गयी एक्टर्स

” एक यूजर ने टीवी  की सई की तारीफ करते हुए लिखा, “इस गाने को देखकर को रोंगटे खड़े हो गए। आयशा की नैचुरल एक्टिंग ने मेरी आंखों में आंसू ला दिये हैं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel