नाना पाटेकर की करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं उनका सादगी भरा जीवन को देख फेन्स हुई इंप्रेस

बॉलीवुड में इस वक्त कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं जो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं बता दें कि उन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का कुछ इस प्रकार दिल जीता है कि वह आज भी उनके दिल और जहां पर राज करते हैं, ऐसे ही बॉलीवुड में एक एक्टर का नाम काफी फेमस है। नाना पाटेकर की एक्टिंग और उनके बोलने का तरीका लोगों को काफी पसंद है। उनके नाम की फिल्में आज भी जोर शोर से चलती है।बता दें कि इस वक्त नाना पाटेकर करोड़ों रुपए के मालिक हैं लेकिन फिर भी वह एक आम जीवन जीते हैं। आज के समय में कोई भी व्यक्ति यदि लाख या फिर करोड़ों रुपए कमा लेता है तो वह अपनी जिंदगी का बखान करता है लेकिन नाना पाटेकर उन लोगों में से नहीं है वह एक सादा जीवन जीना पसंद करते हैं। लोग हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल को पसंद करते हैं लेकिन नाना पाटेकर के जीवन कीतरफ देखे तो ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलता।

25 एकड़ की जमीन में वह रिलैक्स करना बहुत पसंद
25 एकड़ की जमीन में वह रिलैक्स करना बहुत पसंद

इसे भी पढ़े :- केआरके ने कृति सेनन के लिए ‘शहजादा’ के फ्लॉप होते ही कही ऐसी बात कि खौल उठा लोगों का खून

करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना

नाना पाटेकर की एक्टिंग और उनके बोलने का तरीका लोगों को काफी पसंद है। उनके नाम की फिल्में आज भी जोर शोर से चलती है।बता दें कि इस वक्तc हैं लेकिन फिर भी वह एक आम जीवन जीते हैं।।करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं नाना पाटेकर - तस्वीरों के जरिए देखिए उनका सादगी भरा जीवन 2

बता दे कि नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी 1951 को महाराष्ट्र में हुआ था। इतना ही नहीं आज के समय में उनकी उम्र 70 साल हो गई है और वह बिल्कुल फिट नजर आते हैं।

Nana Patekar: देहरादून में सीएम पुष्कर सिंह धामी से मिले नाना पाटेकर, कहा -  उत्तराखंड के लोग हैं बहुत अच्छे - Film Actor Nana Patekar Met Cm Pushkar  Singh Dhami At Dehradun

बीते साल उनकी फिल्मइट्स माय लाइफ आई थी। इस फिल्म को लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया इट्स माय लाइफ आई थी। इस फिल्म को लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया।

इस फिल्म को लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया इट्स माय लाइफ
इस फिल्म को लोगों ने ज्यादा प्यार नहीं दिया इट्स माय लाइफ

इसे भी पढ़े :- आभा पॉल ने रेड हॉट बिकिनी पहन बाथटब में नहाते हुई पार कर दी सारी हदें, उनके ऐसे बोल्ड अंदाज को देख फैंस हुए पानी पानी

उनका सादगी भरा जीवन

आज के समय में नाना पाटेकर ने अपनी एक्टिंग को एक अलग लेवल पर लाकर खड़ा कर दिया है। ऐसे में लोगों को उनकी आने वाली फिल्मों का भी इंतजार है।

करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना
करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना

फिलहाल के लिए उनके पास 40 करोड़ की प्रॉपर्टी है लेकिन वह अपने घर पर नीचे बैठकर ही खाना खाते हैं। इतना ही नहीं उनका एक आलीशान फार्महाउस है और उनके पास लग्जरी ब्रांडेड गाड़ियां हैं।करोड़ो की सम्पति होने के बाद भी जमीन पर बैठकर खाना खाते हैं नाना पाटेकर - तस्वीरों के जरिए देखिए उनका सादगी भरा जीवन 5

नाना पाटेकर हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम करते हैं और इसके लिए वह एक मोटी फीस लेते हैं।

नाना पाटेकर हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम
नाना पाटेकर हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम

नाना पाटेकर करीब एक करोड़ रुपए एक फिल्म के लिए ले लेते हैं। ज्यादातर समय वह अपने फॉर्म हाउस पर अपने परिवार वालों के साथ बिताना पसंद करते हैं।

Nana Patekar Has Donated Almost 90% Of His Earnings To Charity! + 8 Facts That'll Make You Respect Him Even More

उन्होंने यह फार्महाउस भीड़ वाले इलाके से दूर लिया हुआ है। अपनी 25 एकड़ की जमीन में वह रिलैक्स करना बहुत पसंद करते हैं।

उनका सादगी भरा जीवन
उनका सादगी भरा जीवन

इतना ही नहीं उनके घर में 7 कमरे हैं और एक बड़ा हॉल है, इस फार्महाउस में अत्याधुनिक सुख सुविधाएं मौजूद है वही बात करें नाना पाटेकर के परिवार की तो उनका एक बेटा और एक पत्नी है। वह अपनी पत्नी से दूर रहते हैं और उनके बेटे का नाम मल्हार है।

इस फार्महाउस में अत्याधुनिक सुख सुविधाएं मौजूद
इस फार्महाउस में अत्याधुनिक सुख सुविधाएं मौजूद

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel