एवलिन शर्मा ने दूसरे बच्चे में बेटे को दिया जन्म और पहली बार बेटे के संग खूबसूरत फोटो शेयर की

अभिनेत्री एवलिन शर्मा और उनके पति तुशान भिंडी को एक बच्चे का जन्म हुआ है। गुरुवार को एवलिन ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम आर्डेन रखा है।एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे बच्चे, एक बच्चे के जन्म की घोषणा की। एवलिन ने छोटे बच्चे के साथ एक सेल्फी साझा करते हुए अपने बेटे का नाम भी बताया।उन्होंने जनवरी में अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। एवलिन ने 2021 में ऑस्ट्रेलिया स्थित तुशान भिंडी से शादी की और उन्होंने नवंबर 2021 में अपने पहले बच्चे, बेटी अवा रानिया भिंडी का स्वागत किया।एवलिन शर्मा ने हमें अपने दूसरे बच्चे से मिलवाया, उसका नाम आर्डेन रखा ‘तुम्हारी माँ बनना बहुत पसंद है’।

एवलिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे के साथ एक और क्लिक
एवलिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे के साथ एक और क्लिक

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पर अब ‘जैेकेट’ से खुद को कवर करते हुए हुईं स्पॉट

एवलिन ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा

अब एवलिन शर्मा ने अपने नवजात शिशु के साथ पहली तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेता ने बच्चे का चेहरा उजागर नहीं किया क्योंकि वह कैमरे के सामने मुस्कुरा रही थी, छोटे लड़के को अपने पास पकड़े हुए थी।

एवलिन ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा
एवलिन ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद इतना अद्भुत महसूस कर सकती हूं। मैं बहुत खुश हूँ कि मैं छतों से गा सका!

Evelyn Sharma Announces The Birth Of Her Second Baby, Drops A Cute Picture  Revealing His Unique Name  हमारे छोटे बच्चे आर्डेन को नमस्ते कहो ,” उसने लिखा। एवलिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे के साथ एक और क्लिक भी साझा किया और लिखा, “तुम्हारी माँ बनना पसंद है।

Evelyn Sharma announces second pregnancy on Instagram: 'Baby 2 is on the  way!'

नई माँ को दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएँ मिलीं। अभिनेता नील नितिन मुकेश ने पोस्ट किया, “मेरे प्यारे @एवलिन_शर्मा, आपको बधाई हो, भगवान आर्डेन को आशीर्वाद दें ।

नई माँ को दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएँ
नई माँ को दोस्तों और प्रशंसकों से शुभकामनाएँ

एक प्रशंसक ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “याय!! आपके लिए बहुत ख़ुशी की बात है! आप दोनों खूबसूरत लग रहे हैं ।” अभिनेता के एक अन्य दोस्त ने लिखा, “आपके लिए बहुत खुश हूं मैं आप सभी से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता परिवार बढ़ रहा है ।”

Yeh Jawaani Hai Deewani Actor Evelyn Sharma Announces Second Pregnancy,  Flaunts Baby Bump In New Post

इसे भी पढ़े :-‘द नाइट मैनेजर’ स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोज देख फैन्स बोले, ‘हाय गर्मी’

एवलिन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बच्चे के साथ

इस दूसरी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए, एवलिन शर्मा ने अपने बेबी बंप की तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे कैप्शन दिया, “तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!! बेबी नं. 2 रास्ते में है…Evelyn Sharma k

”एवलिन ने अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण और मैं तेरा हीरो सहित अन्य फिल्मों में काम किया है। अपनी शादी के बाद एवलिन ऑस्ट्रेलिया चली गईं, जहां वह अपने पति और परिवार के साथ रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel