Emergency Postponed: कंगना रानाउत की नई फिल्म इमरजेंसी हुई पोस्टपोनड, जानिए नई रिलीज डेट और पोस्टपोन की वजह

Emergency Postponed (इमरजेंसी पोस्टपोन्ड) : कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी हो चुकी है पोस्टपोनड. पोस्टपोनमेंट जानकारी देते हुए कंगना ने अपने फैंस के लिए लिखा एक हार्टफेल्ट नोट और कह दी यह बड़ी बात. जानिए क्या है इस फिल्म की नई रिलीज डेट, क्या बोली कंगना, क्या है फिल्म की कहानी और क्यों करना पड़ गया इस फिल्म को पोस्टपोनड.

इमरजेंसी (2023)

  • आपको बता दे की इमरजेंसी एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है।
  • इस फिल्म को खुद कंगना ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया है।
  • भारतीय इमरजेंसी पर आधारित इसमें कंगना ने भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है।
  • फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे कई सपोर्टिंग एक्टर्स भी है।
निर्देशक कंगना रानाउत
कहानी कंगना रानाउत
प्रोड्यूसर कंगना रनौत
रेनू पट्टी
अभिनीत कंगना रनौत
अनुपम खेर
श्रेयस तालपड़े
महिमा चौधरी
मिलिंद सोमन
प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म
ईसमाय ट्रिप
रिलीज डेट 2024

Emergency Postponed

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस साल रिलीज नहीं हो रही है. अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इमरजेंसी अब अगले साल 2024 में रिलीज होगी. पहले लोगों को ऐसा लग रहा था कि इस फिल्म के पोस्टपोनमेंट की वजह इस पर लगे आरोपों के कारण है. मगर कंगना ने इस फिल्म के पोस्टपोनमेंट की वजह भी अब अपने एक्स अकाउंट पर साझा कर दी है.

क्यों हुई Emergency Postponed?

पोस्टपोनमेंट के बारे में जानकारी देते हुए कंगना ने लिखा

“प्रिय दोस्तों मुझे एक जरूरी अनाउंसमेंट करनी है. इमरजेंसी फिल्म एक आर्टिस्ट के रूप में मेरे पूरे जीवन लर्निंग और अर्निंग का कल्मिनेशन है. इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है यह एक इंसान के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है. हमारे टीजर और अन्य इकाइयों से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हम सभी को काफी उत्साहित कर दिया है.”

कंगना ने आगे लिखा

“मेरा दिल ग्रिटीट्यूड से भरा हुआ है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं. हमने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 अनाउंस की थी. लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी चेंज और 2024 के लास्ट क्वार्टर के ओवर पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल 2024 में शिफ्ट करने का फैसला किया है.”

क्लोजिंग नोट पर कंगना ने लिखा

“नई रिलीज डेट जल्दी घोषित की जाएगी. प्लीज हमारे साथ रहे. फिल्म के लिए आपकी प्रत्याशा, जिज्ञासा और उत्साह बहुत मायने रखता है. रियल में आपकी कंगना रानाउत.”

विवादों में घिरी कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी?

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पर आरोप लगाए गए थे कि फिल्म का उद्देश्य कांग्रेस को खराब रोशनी में दिखाना है और अंततः 2024 के लोकसभा चावन के आसपास रिलीज होगी क्योंकि वह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की कट्टर समर्थक है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बायोपिक नहीं बल्कि पीरियड ड्रामा है जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है.

Emergency Postponed पर हमारा यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद. ऐसे ही और मनोरंजक और इनफॉर्मेटिव आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें.

FAQs : Emergency Postponed

इमरजेंसी का बजट कितना है?

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का बजट 40 से 50 करोड़ बताया जा सकता है.

Join WhatsApp Channel