Dunki Movie Postponed : क्या शाहरुख खान की डंकी फिल्म होगी पोस्टपोन्ड, क्या होगी नई रिलीज डेट जानिए

Dunki Postponed (डंकी पोस्टपोन्ड) : क्या सच में शाहरुख खान की डंकी फिल्म होगी पोस्टपोनड। यह क्रिसमस होगा शाहरुख खान वाला या होगी उनकी फिल्म 2024 के लिए पोस्टपोन्ड। जानिए क्या बताया खुद शाहरुख ने अपनी मूवी डंकी के रिलीज के बारे में।

डंकी 2023

  • डंकी हिंदी में एक लोकप्रिय भारतीय भावनात्मक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है।
  • यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है।
  • इस मूवी को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा द्वारा उत्पादित किया गया है।
निर्देशक और लेखक राजकुमार हिरानी
प्रोड्यूसर्स आदित्य चोपड़ा
मनीष शर्मा
अभिनीत शाहरुख खान
तापसी पन्नू
रिलीज डेट 22 दिसंबर 2023
बजट 100 करोड़
वितरक जिओ स्टूडियोज
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट

क्या हो सकती है Dunki Postponed?

शाहरुख से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया “मेरा मानना है कि वह डंकी को अगले साल की शुरुआत में पोस्टपोन्ड करने का विचार कर रहे हैं। इस साल शाहरुख की पठान और जवान रिकॉर्ड तोड़ ब्लॉकबस्टर है। ऐसे में तीसरी फिल्म का कोई मतलब नहीं है। बेहतर होगा कि कुछ महीनो तक इंतजार किया जाए। शाहरुख के फैंस को दोहरी सफलताओं का आत्मसात करने के लिए थोड़ा समय दिया जाए। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि पठान और जवान को अभी भी एक लंबा सफर तय करना है।”

Dunki Teaser

सोर्स ने आगे कहा “जहां पठान को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जा रहा है।  वहीं जवान की नवंबर से पहले स्ट्रीमिंग शुरू नहीं होगी। इसका मतलब है कि शाहरुख खान का फीवर साल के अंत तक बना रहेगा। डंकी और भी वैसी ही होगी। इसके अलावा अगर डंकी भी इस साल रिलीज हुई तो शाहरुख की अगले साल कोई रिलीज नहीं होगी।”

Dunki Postponed की खबरों पर क्या बोले शाहरुख

  • जवान की धुआंधार कमाई के बीच शुक्रवार को शाहरुख खान ने सक्सेस प्रेस मीट रखा। जहां जवान की पूरी टीम के साथ वह नजर आए।
  • इस दौरान मीडिया ने शाहरुख खान से उनकी अपकमिंग फिल्म डंकी के पोस्टपोन्ड होने पर सवाल किया तो शाहरुख ने यह खबर साफ खारिज कर दी।
  • शाहरुख ने कहा “ईश्वर की बहुत कृपा है कि इस साल हमने पठान बनाई और वह सुपरहिट रही। अब हमने जवान बनाई तो यह भी कामयाब रही।”
  • आगे किंग खान ने कहा “अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है। हम डंकी रिलीज करेंगे। मैं नेशनल एकता में विश्वास रखता हूं। वैसे भी जब मेरी फिल्म रिलीज होती है तो ईद होती है। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं पहले की तुलना में ज्यादा मेहनत कर रहा हूं। 29 साल से मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। और आगे भी करता रहूंगा क्योंकि आप जब लोग फिल्म देखने के बाद खुश होते हैं, तो मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है।”

डंकी के बारे में आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: Dunki Postponed

डंकी का टीजर कब रिलीज होगा?

शाहरुख खान की फिल्म डोंकी का टीजर नवंबर में रिलीज हो सकता है।

फिल्म डंकी का निर्देशन कौन कर रहा है?

फिल्म डोंकी का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

डंकी कब रिलीज होगी?

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Join WhatsApp Channel