ऋतिक रोशन की डिमांड की वजह से विक्रम वेधा का बजट होगा डबल

पॉपुलर तमिल फिल्म ऋतिक रोशन की हिंदी रीमेक ‘विक्रम वेधा’ की जब से अनाउंसमेंट हुई है।।तभी से दर्शक इस फिल्म का इंताजर कर रहे हैं।इस फिल्म में बॉलीवुड के दो सितारे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। विक्रम वेधा’ एक ऐसी फिल्म होने वाली है, जिसे बड़े पैमाने पर तैयार किया जाएगा। फिल्म बड़ी होगी,तो इसका बजट भी बड़ा ही होगा।अब फिल्म के इसी बजट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।यूपी के गांव के इलाके में फिल्म के सेट के बनने की बात सामने आई थी, जिस तरह तमिल फिल्म का सेट तैयार किया गया था, लेकिन ऋतिक रोशन ने राइटर-डायरेक्टर से खास अपील की है कि वह फिल्म का विशाल सेट यूपी में नहीं, बल्कि दुबई में तैयार किया जाए।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले

इसे भी पढ़े :- इन हसीनाओं के संग जुड़ा नाम अक्षय खन्ना का एक से तो तय होकर टूट गई थी शादी

ऋतिक रोशन की डिमांड,

बॉलीवुड लाइफ को सूत्र के हवाले से पता चला है कि फिल्म के राइटर-डायरेक्टर पुष्कर-गायत्री इसे काफी लिमिटेड बजट में निपटाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हालांकि, तमिल फिल्म से तो इस फिल्म का बजट ज्यादा ही होगा। ऋतिक ने अबतक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उनका बजट अच्छा-खासा रहा है। लेकिन इस फिल्म में लगता है उन्हें कम बजट में काम करना पड़ेगा।पहले रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि फिल्म का सेट यूपी में तैयार किया जाएगा, लेकिन अब अब ऐसा लगता है कि ऋतिक  के कुछ और ही प्लान्स हैं।

ऋतिक की डिमांड,
ऋतिक रोशन की डिमांड,

ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा एक बार फिर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम वेधा के लिए ऋतिक  ने ऐसा सुझाव दिया है कि इस चलते फिल्म का बजट बढ़ गया है। ये बजट अब इतना बढ़ गया है कि मेकर्स के लिए भी परेशानी का सबब बन गया है।

मेकर्स के लिए भी परेशानी का सबब बन गया
मेकर्स के लिए भी परेशानी का सबब बन गया(ऋतिक रोशन)

इसे भी पढ़े :- रणदीप हुड्डा ने सरबजीत की बहन से अपना वादा पूरा किया और उनका अंतिम संस्कार में हुई शामिल

विक्रम वेधा का बजट होगा डबल (ऋतिक रोशन)

यूपी के गांव के इलाके में फिल्म के सेट के बनने की बात सामने आई थी। जिस तरह तमिल फिल्म का सेट तैयार किया गया था, लेकिन ऋतिक  ने राइटर-डायरेक्टर से डायरेक्टर से खास अपील की है कि वह फिल्म का विशाल सेट यूपी में नहीं, बल्कि दुबई में तैयार किया जाए।यूपी के उसी लुक और फील को वहां तैयार करने में काफी खर्च करना पड़ेगा। जाहिर सी बात है कि बजट ऊपर जाएगा। शायद यह डबल भी हो सकता है।

विक्रम वेधा का बजट होगा डबल
विक्रम वेधा का बजट होगा डबल ऋतिक रोशन

ऋतिक और सैफ अली खान इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में राधिका आप्टे, शारिब हाशमी और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।फिल्म अगले साल रिलीज होगी, ऐसा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है। ऋतिक रोशन के पास इस समय और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जो पाइपलाइन में हैं।एक्टर उनपर कड़ी मेहनत कर रहे हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel