नशे के धुत में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था गुस्से में पिता का गिरहबान , इस बात का आज तक पछतावा……

बॉलीवुड के ‘हीमैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र ने एक्शन हीरो के रूप में कई फिल्मों में काम किया। धर्मेंद्र की बॉडी उस जमाने में काफी मशहूर थी, वहीं लड़कियां भी उनके लुक की दीवानी हुआ करती थी। धर्मेंद्र असल जिंदगी में बेफिक्र किस्म के इंसान थे जो अक्सर मस्ती भरे अंदाज में नजर आते रहते थे। फिल्मों के सेट पर भी धर्मेंद्र खूब हंसी मजाक किया करते थे।इतना ही नहीं बल्कि फिल्म ‘शोले’ के सेट पर धर्मेंद्र कभी-कभी बीयर भी पी लेते थे। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि एक इंटरव्यू के दौरान खुद धर्मेंद्र ने फिल्म ‘शोले’ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। इसी दौरान धर्मेंद्र ने अपने पिता से जुड़ा भी किस्सा शेयर किया था। आइए जानते हैं क्या था वो किस्सा?धर्मेंद्र ने बताया था कि, एक दिन वह नशे में चूर थे और घर का दरवाजा खोलने के लिए पहुंचे। हालांकि वह पहले ही घर के नौकर को इत्तेला करके चले गए थे कि जब वह आए तो घर का दरवाजा शांतिपूर्वक खोल दें। ताकि किसी दूसरे लोगों को उनके आने की खबर ना पहुंचे।

पिता पर उठा लिया था हाथ
पिता पर उठा लिया था हाथ

इसे भी पढ़े : – राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की मौत पर लिखा भावुक नोट, कहा- मेरी बेस्टी बहुत जल्दी चली गई

धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था अपने पिता का गिरेबान

अभिनेता के मुताबिक, “रात को जब मैं 1 बजे के करीब अपनी पूरी तरंग में घर वापस आया, फ्लैट के दोनों दरवाजे बंद थे। मेरा खून खौल गया। मैंने नौकर को पुकारा मगर वो न जाने कंबख्त कहां मर गया था। काफी देर बाद उसने मेरे कमरे का दरवाजा खोलने के बजाय ड्राइंग रूम का दरवाजा खोला। ड्राइंग रूम में अंधेरा था।

नशे के धुत में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था गुस्से में पिता का गिरहबान
नशे के धुत में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था गुस्से में पिता का गिरहबान

मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था। इसलिए लपक कर मैंने उसकी गुद्दी नाप कर कहा ‘साले मैंने तुझसे कहा था कि मेरे कमरे का दरवाजा खुला रखना। तूने ये दरवाजा क्यों खोला? अब जाकर मेरा कमरा खोल।”

धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष का भी आवर्ड मिल चुका
धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष का भी आवर्ड मिल चुका

बता दें कि, अभिनेता का असली नाम धरम सिंह देओल है। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से की थी। साल 1970 के दशक में धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष का भी आवर्ड मिल चुका है। धर्मेंद्र ने अपने करियर में ‘गुड्डी’, ‘शिकार’, ‘शोले’, ‘अपने’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘चुपके चुपके’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

इसे भी पढ़े : –प्रियंका चोपड़ा की फैमिली फोटो हुई,वायरल हुई, बेटी मालती संग नजर आईं एक्ट्रेस

पिता पर उठा लिया था हाथ

अभिनेता की दो पत्नियां हैं। अभिनेता को अपनी पहली पत्नी से अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजेता-विजेता है। जबकि उन्हें दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल है। बता दें, हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी साल 1980 में हुई थी।

आज भी इस जोड़ी में बेशुमार प्यार नजर आता
आज भी इस जोड़ी में बेशुमार प्यार नजर आता

हेमा और धर्मेंद्र की शादी को करीब 41 साल हो गए हैं लेकिन आज भी इस जोड़ी में बेशुमार प्यार नजर आता है। वहीं हेमा का कहना है कि वह खुद को बहुत खुशनसीब मानती है कि धर्मेंद्र उनके पति हैं।धर्मेंद्र इन दिनों अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर ही बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले दिनों ही धर्मेंद्र ने अपने बेटे सनी देओल संग अपना वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।

जब धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था अपने पिता का गिरेबान, पिता पर उठा लिया था हाथ  - IndiaFeeds

वहीं हेमा मालिनी भी धर्मेंद्र संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel