Dream Girl 2 OTT Release : जानिए कब होगी ड्रीम गर्ल 2 ओटीटी पर रिलीज, कास्ट और बहुत कुछ

ड्रीम गर्ल 2 ओटीटी : यह ड्रीम गर्ल 2 के OTT रिलीज़ होने का सप्ताह है, और यह फिल्म इस साल आयुष्मान खुराना की पहली नाटकीय रिलीज़ है। यह फिल्म 2019 की हिट फिल्म का आध्यात्मिक सीक्वल है, जिसमें अभिनेता ने पूजा की मुख्य भूमिका निभाई है, जहां वह एक महिला की आवाज निकालते है और पुरुषों को आकर्षित करते है। अब, दूसरे सीक्वल में, अभिनेता एक महिला के रूप में तैयार होते है, और फिल्म कई रोमांचक किस्सों से भरी हुई है।

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) की ज़िंदगी दर्शाती है जो मथुरा शहर में अपना जीवन जीने की कोशिश कर रहा है। उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन करम की जिंदगी उसे कुछ भी गंभीरता से नहीं करने देती है। घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक मुश्किलें पैदा कर देता है।

कब होगी रिलीज ड्रीम गर्ल 2 ओटीटी रिलीज

ड्रीम गर्ल 2 फिल्म की डिटेल्स
फिल्म का नाम ड्रीम गर्ल 2
निर्देशक राज शांडिल्य
मुख्य कलाकार आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे
शैली कॉमेडी-ड्रामा
भाषा हिंदी
रिलीज़ डेट 25 अगस्त, 2023
ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी य ज़ी 5
ओटीटी रिलीज की तारीख अक्टूबर के पहले सप्ताह में अपेक्षित
रनटाइम 140 मिनट
लेखक राज शांडिल्य और नरेश कथूरिया
संगीत निर्देशक गाने – तनिष्क बागची और मीत ब्रदर्स; बीजीएम – हितेश सोनिक
सिनेमाटेगोग्राफर सीके मुरलीधरन
एडिटर हेमल कोठारी
गीतकार कुमार और रश्मी विराग
निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर
प्रोडक्शन कंपनी बालाजी मोशन पिक्चर्स

अनन्या पांडे का प्रमोशन आउटफिट बना चर्चा का विषय

OTT प्लैटफ़ॉर्म पर ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज़ डेट

ड्रीम गर्ल” फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य एक बार फिर इसके बहुप्रतीक्षित सीक्वल “ड्रीम गर्ल 2” की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। इस कॉमिक एंटरटेनर का निर्माण हिंदी सिनेमा उद्योग के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है की एकता कपूर की इसके निर्माण में भागीदारी को देखते हुए, फिल्म थिएटर रिलीज के बाद ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जा सकती है।

ड्रीम गर्ल 2 के ओटीटी रिलीज के डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, उम्मीद है कि फिल्म अक्टूबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर रिलीज होगी, क्योंकि फिल्म 25 अगस्त 2023 को थेयटरों में रिलीज की जा रही है।

क्यों डिले हुई थी रिलीज़ डेट

ड्रीम गर्ल 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को थोड़ा और धैर्य रखने की जरूरत आ गयी थी। मूल रूप से 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को देरी का सामना करना पड़ा है। हालाँकि, अच्छी खबर यह है कि फिल्म की अब नई रिलीज़ डेट 25 अगस्त, 2023 तय की गई है। देरी के पीछे का कारण फिल्म के लिए आवश्यक VFX कार्य बताया जा रहा है। सीक्वल में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। ड्रीम गर्ल की पहली मूवी की तरह, आयुष्मान का किरदार करम एक बार फिर पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाने के लिए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगा।

ड्रीम गर्ल 2 के पीछे की टीम वीएफएक्स के काम को महत्वपूर्ण मानती है, खासकर जब से आयुष्मान खुराना फिल्म में पूजा और करम दोनों का किरदार निभाएंगे। वे यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ हैं कि पूजा में उनका किसी भी गलती से परे और अविश्वसनीय हो। जिसके चलते फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था। आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक टेक्स्ट पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “प्रिय प्रशंसकों, चार साल बाद, आपका दिल का टेलीफोन एक बार फिर से बजेगा। लेकिन इसके लिए हमें इसे शानदार, विस्फोटक और ढेर सारे प्यार से भरा बनाना होगा, है ना? इसलिए, कृपया थोड़ी देर और हमारे साथ रहें और अपना स्नेह बनाए रखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ड्रीम गर्ल 2 की कास्ट

फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे।

FAQs : ड्रीम गर्ल 2 OTT रिलीज़

OTT पर कब रिलीज़ होगी ड्रीम गर्ल 2 ?

इस साल अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में।

OTT के के किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी ड्रीम गर्ल 2 ?

ऑल्ट बालाजी या ज़ी 5 पर रिलीज़ हो सकती है ड्रीम गर्ल 2

ड्रीम गर्ल २ किस फिल्म की सीक्वल है?

2019 में रिलीज़ हुई ड्रीम गर्ल का दूसरा सीक्वल है ड्रीम गर्ल 2

Join WhatsApp Channel