दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से की कल कर ली सगाई, कस्टमाइज्ड गोल्डन रिंग को किया फ्लॉन्ट

टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर 2022 को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ अपना 30वां बर्थडे मनाया। हालांकि, दिव्या का 30वां जन्मदिन और भी खास हो गया, क्योंकि उन्हें उनके एंटरप्रेन्योर बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर  से एक सपनों का प्रपोजल मिला।दिव्या ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपूर्व के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की और अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया। तस्वीरों में खूबसूरत अभिनेत्री ने मैचिंग हील्स के साथ एक पर्पल कलर की शिमरी मिडी ड्रेस पहनी हुई थी। ग्लैम मेकअप का चुनाव करते हुए उन्होंने अपने बालों को वेवी कर्ल में खुला छोड़ दिया था। वहीं, अपूर्व ब्लैक शर्ट और मैचिंग पैंट में डैपर लग रहे थे। तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, “क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में अभी और चमक आ गई है और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया है। उनका #BaiCo। हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं कभी भी अकेली नहीं रहूंगी।”

 

दिव्या अग्रवाल ने BF अपूर्व पडगांवकर से की सगाई
दिव्या अग्रवाल ने BF अपूर्व पडगांवकर से की सगाई

इसे भी पढ़े :- आईटी रेड पड़ने पर तापसी पन्नो ने कहा मेरे साथ हो रहा गलत?

दिव्या अग्रवाल ने BF अपूर्व पडगांवकर से की सगाई

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल 5 दिसंबर 2022 को 30 साल की हो गईं। इस खास मौके पर उन्हें अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से एक ड्रीमी प्रपोजल मिला।तस्वीरों में दिव्या खुशी से मुस्करा रही थीं, क्योंकि उन्होंने कैमरे के लिए अपनी यूनिक इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की थी।

अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से एक ड्रीमी प्रपोजल
अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से एक ड्रीमी प्रपोजल

उन्होंने अपनी अंगूठी की एक नज़दीकी झलक भी साझा की, जिस पर ‘बाईको’ लिखा हुआ था। दिव्या और अपूर्व एक साथ परफेक्ट लग रहे थे। फोटोज के बैकग्राउंड में गोल्डन और व्हाइट बैलून की सजावट भी देखी जा सकती है।

दिव्या और अपूर्व एक साथ परफेक्ट लग रहे
दिव्या और अपूर्व एक साथ परफेक्ट लग रहे

वास्तव में, दिव्या अग्रवाल के लिए यह सबसे अच्छा जन्मदिन था और उनका उत्साह कभी न भूलने वाला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Glam (@tellyglam)

इसे भी पढ़े :- रश्मिका मंदाना ने अंडरवियर के एड में दिखाई अपनी हॉट अदाएं, फैंस भड़के उनकी ऐसी तस्वीर देखकर

कस्टमाइज्ड गोल्डन रिंग को किया फ्लॉन्ट

दिव्या के सपनों के प्रपोजल का एक सुंदर वीडियो भी मिला है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अपूर्व घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को मीडिया और मेहमानों के सामने शादी के लिए प्रपोज करते हैं। इस पल ने बर्थडे गर्ल को हैरान कर दिया, क्योंकि उन्हें अपनी आंखों और कानों पर विश्वास नहीं हो रहा था। बाद में उन्होंने ‘हां’ कहा और अपूर्व के साथ अपनी हमेशा की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हो गईं। इसके अलावा, इंजीनियर से बिजनेसमैन बने अपूर्व ने दिव्या की मां से पूछा कि क्या वह उन्हें अपने दूसरे बेटे के रूप में स्वीकार करेंगी।

divya agrawal

दिव्या अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्होंने डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 10’ के साथ अपनी टेलीविजन यात्रा शुरू की थी और शो में फर्स्ट रनर अप बनी थीं। साल 2021 में दिव्या एक सेलिब्रिटी प्रतियोगी के रूप में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर बनीं।

Divya Agarwal brings in her 30th birthday with a fairytale PROPOSAL from  engineer-turned-businessman Apurva Padgaonkar! » Bollywood News - Latest  Entertainment News | Bollywood Gossips

 

एक बार दिव्या अग्रवाल ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद से ब्रेकअप की असली वजह बताई थी। उन्होंने इस बारे में क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।फिलहाल, हम दिव्या और अपूर्व को उनकी नई पारी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel