‘द नाइट मैनेजर’ स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, फोटोज देख फैन्स बोले, ‘हाय गर्मी’

बॉलीवुड फिल्म स्टार दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने मलंग को-स्टार आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग वेब सीरीज द नाइट मैनेजर के दूसरे पार्ट के लिए आयोजित हुई स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया। जहां एक्ट्रेस के हॉट लुक्स पर हर किसी की नजर टिक गई।एक्ट्रेस मुंबई में आयोजित हुई ‘द नाइट मैनेजर’ की स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने पहुंची थीं। जहां अदाकारा हमेशा की तरह अपने हॉटनेस से लोगों को क्लीन बोल्ड करती नजर आईं। ‘द नाइट मैनेजर’ की स्क्रीनिंग के दौरान अदाकारा  ही पार्टी में छाई रहीं। जिसके बाद हर किसी की नजर एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों पर ठहर गई। इस दौरान अदाकारा अपनी फिल्म मलंग के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर को चियर करने पहुंची थीं।

हॉटनेस से लोगों को क्लीन बोल्ड करती नजर
हॉटनेस से लोगों को क्लीन बोल्ड करती नजर

इसे भी पढ़े :- सोनू सूद ने नए स्क्रीनशॉट वीडियो में स्लैट्स सॅड ने अपनी टोन्ड बॉडी दिखाई

एक्ट्रेस ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

एक्ट्रेस ने इस दौरान बेहद ग्लैमरस डीपनेक रिवीलिंग टॉप पहना था। जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें हर किसी का ध्यान खींच ले गई।

The Night Manager स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का,  फोटोज देख लोग बोले, 'हाय गर्मी'

अपने इस लुक के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने स्कीन टाइट ब्लैक जींस पहनी थी। साथ ही एक्ट्रेस ने ब्राउन लॉन्ग बूट कैरी किए थे। जिसमें एक्ट्रेस बॉस लेडी की तरह दिखीं। दिशा पाटनी का वेलकमआदित्य रॉय कपूर ने किया स दौरान ‘द नाइट मैनेजर’ के लीड स्टार आदित्य रॉय कपूर ने हंसकर एक्ट्रेस दिशा पाटनी का वेलकम किया था। वो उनके साथ पोज करते दिखे।

The Night Manager स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का,  फोटोज देख लोग बोले, हाय गर्मी | Daily Timess

मलंग को-स्टार्स को साथ में देख झूमे फैंसमलंग को-स्टार्स को साथ में देख झूमे फैंस एक्ट्रेस दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर दोनों ही इंडस्ट्री के हॉटेस्ट स्टार्स की लिस्ट में आते हैं। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ‘द नाइट मैनेजर’ की स्क्रीनिंग पर भी साफ दिखी

दिशा पाटनी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
दिशा पाटनी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चौधरी शानदार वीडियो रमता जोगी पर लगाए जमकर ठुमके

 स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लूटी लाइमलाइट

एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ इस दौरान आदित्य रॉय कपूर ने एक साथ कई तस्वीरें क्लिक करवा लीं। जिस पर फैंस की भी नजर टिक गईं।दिशा पाटनी के बोल्ड लुक पर वारे-वारे गए फैंसअदाकारा दिशा पाटनी के बोल्ड लुक पर उनके चाहने वाले भी आंहें भरते दिखे हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगीं।आदित्य रॉय कपूर के भाई-भाई भी बने थे मेहमान

 स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लूटी लाइमलाइट
 स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी ने लूटी लाइमलाइट

फिल्म स्टार आदित्य रॉय कपूर के भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर और भाभी विद्या बालन भी उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ के दूसरे पार्ट की स्क्रीनिंग को देखने पहुंचे थे।

'द नाइट मैनेजर' के दूसरे पार्ट की स्क्रीनिंग
‘द नाइट मैनेजर’ के दूसरे पार्ट की स्क्रीनिंग

शोभिता धुलीपाला के साथ मारी अनिल कपूर ने एंट्रीजबकि वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ के दूसरे अहम किरदार निभाने वाले स्टार अनिल कपूर और शोभिता धुलीपाला ने भी इस दौरान जबरदस्त एंट्री मारी।

Disha Patani on the Red Carpet during screening of series The Night Manager  Season 2 on 29 Jun 2023 / The Night Manager Season 2 Screening - Bollywood  Photosहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel