दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर बेहद ही हॉट अंदाज में

दिशा पाटनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री होने के साथ-साथ ही हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बता दे उनका यह हॉट लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है जिसकी वे जमकर तारीफ करते नजर आते हैं। जहां अपने हॉट फिगर और अपनी अदाओं से वे सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। मोहित राय की बर्थडे पार्टी में दिशा अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने इतने सेक्सी कपड़े पहने थे, जिसमें हर कोई उन्हें देखता ही रहा गया।पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा को लेकर सोशल मीडिया का बज्ज कुछ ज्यादा ही हाइ है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब से इस बाला का टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप क्या हुआ, उन्हें तब से मॉडल-एक्टर अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ स्पॉट किया जा रहा है। यही तो एक बड़ी वजह भी है कि लोग दिशा के बारे में बात करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं। हालांकि, जब दिशा और टाइगर रिलेशन में थे, तब भी अलेक्जेंडर को अदाकारा के साथ देखा जाता था।

दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस पहने
दिशा ब्लैक ड्रेस पहने

इसे भी पढ़े :- टाइट कपड़े पहन बबीता जी की इज़्जत की उड़ी धज्जियां, शरीर का यह प्राइवेट पार्ट साफ ?

दिशा ब्लैक ड्रेस पहने

दिशा इन दिनों अपने लुक्स के साथ साथ ही रिलेशनशिप की खबरों की वजह से भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है।वही उनका काम भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है और उनके द्वारा की गई मेहनत से लोग काफी ज्यादा प्रभावित होते दिखाई पड़ते हैं।

Disha Patani Black Cut Dress में Bf Aleksandar के साथ Twinning करते Video  Viral । *Entertainment - video Dailymotion

सोशल मीडिया पर दिशा की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है जहां लोग उनके लुक्स की तारीफ करते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके लुक्स को देख उन्हें ट्रोल कर देते है। हालांकि इस बार फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है और उनके लुक्स पर दीवाने होते दिखाई दे रहे है।

इसे भी पढ़े :- अंबानी खानदान की बहू को तीन बार प्यार में मिला धोखा वो भी 15 साल बड़े राजेश खन्ना के प्यार में टीना मुनीम को

दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ ही बेहद ही ज्यादा फिट एक्ट्रेस भी है। बता दे दिशा अपनी निजी जिंदगी में कई सारी प्रतिक्रिया करती दिखाई देती है जिसके चलते लोग उनकी वीडियोस और उनकी तस्वीरों को देख काफी ज्यादा प्रभावित होते हैं।

दिशा पाटनी की फिटनेस देख कोई भी हो जाए फिदा! - Disha patani fitness and  diet routine photos videos tvis

दिशा अपने आपको फिट रखने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करती हैं और उनका यह अंदाज लोगों को काफी अच्छा भी लगता है और वे उनसे प्रेरित भी होते हैं।

दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर
दिशा ब्लैक ड्रेस पहने अपने बॉयफ्रेंड के साथ आयी नजर

दिशा अपनी बॉडी और अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। जिसके चलते उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होने लगी है।

 

दिशा पटानी इन दिनों अपने लुक्स के साथ साथ ही रिलेशनशिप
दिशा इन दिनों अपने लुक्स के साथ साथ ही रिलेशनशिप

दिशा के द्वारा पहनी जाने वाली इतनी ज्यादा हॉट ड्रेस को देख लोग उनके दीवाने होते दिखाई दे रहे हैं हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel