Jawan : क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान की जवान पर बोले ये शब्द, सीक्रेट भी बताये

Jawan : जवान का जादू हर जगह है और यहां तक ​​कि क्रिकेटर भी उनके ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के लिए किंग खान की सराहना कर रहे हैं। कभी शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए खेलने वाले दिनेश कार्तिक ने फिल्म की शानदार समीक्षा लिखी।

क्या कहा कार्तिक ने :

अपनी समीक्षा में कार्तिक ने न केवल फिल्म के पैमाने और भव्यता के बारे में बात की, बल्कि उन्होंने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख के एटली के साथ टीम बनाने की चर्चा साल 2018 से ही चल रही है जब उन्होंने केकेआर के लिए खेलना शुरू किया था। जाहिर तौर पर एटली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चेन्नई में शाहरुख खान से मिलने आए थे।

ट्विटेर पर साझा की प्रक्रिया

क्रिकेटर ने ट्विटर पर लिखा, “#जवान स्केल और भव्यता मुझे यकीन है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन जाएगी! @iamsrk को इतने सारे अवतारों में लाने के लिए @Atlee_dir का क्या अद्भुत प्रयास है, मेरे पसंदीदा विक्रम राठौड़ हैं, स्टाइल” और ऐसा करिश्मा जो किसी और ने SRK में कभी नहीं देखा! मुझे याद है जब 2018 में मैंने KKR के साथ शुरुआत की थी और तभी एटली ने SRK के साथ बातचीत शुरू की थी और वास्तव में वह चेन्नई में CSK बनाम KKR मैच के लिए आए थे, इसमें 5 साल लग गए, इतनी चर्चाएँ हुईं, इतनी सारी छोटी स्क्रिप्ट में बदलाव और इस समय में बहुत कुछ हुआ है और हर चीज को परिप्रेक्ष्य में रखना और इसे उचित व्यावसायिक तरीके से इतनी अच्छी तरह से सामने लाना और हर फ्रेम को इतना मजेदार, शैली और ओम्फ से भरा बनाना इंतजार के लायक था! बधाई! @VenkyMysore सर, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं।

Jawan 2 Release Date

उन्होंने पृष्ठभूमि में अथक परिश्रम किया है और इतनी बड़ी हिट पाना उनके लिए काफी हद तक योग्य है। पूरी जवान टीम को बहुत-बहुत बधाई!”

कार्तिक को पसंद आई जवान फिल्म :

दिनेश को अनिरुद्ध का संगीत भी पसंद आया और उन्होंने जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के प्रदर्शन की भी सराहना की और ट्वीट किया, ”

@NayantharaU और @VijaySethuOffl आप लोग अखिल भारतीय नायक हैं और आप सभी को हर दृश्य में खुद को संभाले हुए और अपना कौशल दिखाते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा। @anirudhofficial आज का रॉकस्टार और हर फिल्म के साथ आप एक अलग ऊंचाई छू रहे हैं भाई।

शाहरुख खान का रिप्लाई :

उनकी समीक्षा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शाहरुख खान ने अपने पूर्व-टीम सदस्य पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, “वाह डीके आप काफी फिल्म प्रेमी हैं!! केकेआर के समय में आपका यह पक्ष देखने को नहीं मिला। वास्तव में खुशी है कि आपने फिल्म का आनंद लिया और दिया।” दीपिका को मेरा प्यार!!! और अगर आप खाली हैं तो कुछ हफ्तों के बाद इसे फिर से देखने जायें…. एक फिनिशर के रूप में हमेशा आपकी जरूरत है!!”

FAQs : जवान

जवान कब रिलीज़ हुई?

7 सितंबर 2023 को।

दिनेश कार्तिक कौन है?

वह शारुख खान द्वारा अपनाई हुई फ्रांचाइज् KKR के पूर्व बल्लेबाज हैं।

दिनेश कार्तिक अब किस फ्रांचाइज् के लिये खेलते हैं?

RCB के लिए।

Join WhatsApp Channel