दीपिका पादुकोण ‘बेशर्म रंग’ बिकनी पर हुआ जमकर बवाल लोगो ने उनके बगवा रंग के पहनावे में उठाये सवाल

दीपिका पादुकोण के पठान फिल्म में लिए बिकिनी लुक पर बवाल मच गया है. सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है। गाना रिलीज होते ही कंट्रोवर्सी में फंस गया है।वहीं हिंदु महासभा ने भी चेतावनी दे दी ,कि अगर फिल्म में बिकिनी सीन को लेकर बदलाव नहीं किए गए तो वो मध्य प्रदेश में इसकी रिलीज पर रोक लगा देंगे. इस पूरे मसले पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपनी राय दी है.ट्वीटर पर पिछले कुछ दिनों से बायकॉट पठान ट्रेंड हो रहा था, जिस पर मेरी नजर पड़ी और मैंने जाकर बेशर्म सॉन्ग देखा। सच कहूं, तो मुझे यह सॉन्ग बहुत ग्लैमरस लगा एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने पठान फिल्म के बिकिनी सीन को लेकर दीपिका पादुकोण का सपोर्ट किया और कहा कि आपत्ति जताने जैसी कोई चीज ही नहीं है।गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण एक लुक में भगवा रंग पहने शाहरुख के साथ रोमांस करती नजर आई हैं। ऐसे में इस बात को मुद्दा बनाते हुए उनकी फिल्म और उनको ट्रोल किया जा रहा है।

दीपिका पादुकोण के पठान फिल्म में लिए बिकिनी लुक पर बवाल मच
दीपिका पादुकोण के पठान फिल्म में लिए बिकिनी लुक पर बवाल मच

इसे भी पढ़े :- जल्द ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर में दोबारा से गुंजने वाली बच्चे की किलकारी

दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर विवाद

दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गई भगवा रंग की बिकिनी पर उठ रही आपत्ति‍ पर रिएक्ट करते हुए पायल कहती हैं, मुझे लगता जिस तरह से ये ऑब्जेक्शन उठाया जा रहा है वो बेबुनियाद है। आप कलर को टारगेट कर रहे हैं, वो सही नहीं है।अब ऐसा तो नहीं है कि दीपिका ने बिकिनी में सनातन धर्म से जुड़े हमारे भगवानों की तस्वीर रखी है, जिसका निरादर किया जा रहा हो।आप यहां रंग की वजह से किसी को कैसे टारगेट कर सकते हैं।

दीपिका की 'भगवा बिकिनी' पर विवाद
दीपिका की ‘भगवा बिकिनी’ पर विवाद

हमेशा फिल्मों की रिलीज से पहले किसी न किसी विवाद के चलते खबरों में छाए रहने वाली दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपने इन बिकनी लुक्स की वजह से मुसीबत में आ पड़ी हैं।इस बार वजह बना है।

सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट पठान की मांग उठ रही
सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट पठान की मांग उठ रही

फिल्म पठान  का पहला गाना रिलीज होते ही  विवादों से नाता जोड़ता दिख रहा है।सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट पठान की मांग उठ रही है।जी हां अभी से ही फिल्म को बैन करने की धमकी दी जा रही हैं। दरअसल फिल्म के रिलीज हुए गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण एक लुक में भगवा रंग पहने शाहरुख के साथ रोमांस करती नजर आई हैं। ऐसे में इस बात को मुद्दा बनाते हुए उनकी फिल्म और उनको ट्रोल किया जा रहा है

इसे भी पढ़े :-देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने ऑनस्क्रीन देवर के संग शादी के बंधन में बंधी, और उन्होंने शादी की पहली तस्वीर शेयर की

लोगो ने उनके बगवा रंग के पहनावे में लगाई रोक ‘बेशर्म रंग’

जब भी फिल्म से जुड़ा कोई हंगामा होता है, तो उसके प्रति आम लोगों की रुचि और बढ़ जाती है। लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता बढ़ जाती है कि आखिर विवाद क्यों हो रहा है? जब से ‘बेशरम रंग’ को लेकर विवाद बढ़ रहा है, तब से इसे देखने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। यही कारण है कि इस गाने को अब तक 41 मिलियिन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आजकल सबको कंट्रोवर्सी ही अच्छी लगती है।अगर आप कह रहे हैं कि औरेंज कलर जो भी पहनेगा, उससे आपके धर्म को आपत्ती पहुंचेगी, यह स्टेटमेंट बहुत ही अजीब है। कलर को आप कैसे लोगों से पहनने से रोक सकते हैं। ऐसे में तो ग्रीन कलर भी एक कौम को रिप्रेजेंट करता है।

औरेंज कलर जो भी पहनेगा, उससे आपके धर्म को आपत्ती पहुंचेगी
औरेंज कलर जो भी पहनेगा, उससे आपके धर्म को आपत्ती पहुंचेगी

तो लड़कियों को भी ग्रीन बिकिनी पहनना छोड़ देना चाहिए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel