फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा दीपिका पादुकोण ने, सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण कर दिया है.रविवार को दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी का अनावरण कर के इतिहास रच दिया है। दीपिका इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं हैं,जिनके नाम ये खास उपलब्धि दर्ज हुई है।इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण की ड्रेस चर्चा का विषय बनी हुई है।इस ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ‘पठान’ एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।दीपिका पादुकोण ने अपने करियर के दौरान अपने देश भारत को गर्व करने के कई कारण दिए हैं।अब फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च के साथ ही एक्टर, प्रोड्यूसर, एंटरप्रिन्योर और मेंटल हेल्थ एडवोकेट ने अपनी वैश्विक उपलब्धियों में चार चांद लगा लिए हैं।

दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा,
दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा

इसे भी पढ़े :-  अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से उठाया पर्दा

दीपिका पादुकोण  ने भारत को फिर से गौरवान्वित किया। उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया।फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी को एक स्पेशल कमीशन किए गए ट्रक में ले जाया गया और इसे लुसैल स्टेडियम में लॉन्च किया गया।

दीपिका पादुकोण के लिए एक ग्लोबल बेंचमार्क सेट करते
दीपिका पादुकोण के लिए एक ग्लोबल बेंचमार्क सेट करते

6.175 किलोग्राम और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी इस ट्रॉफी को केवल कुछ खास लोगों ने ही छुआ, जिसमें फीफा वर्ल्ड कप के पूर्व विजेता और हेड्स ऑफ स्टेट शामिल हैं, जो इसे दीपिका पादुकोण के लिए एक ग्लोबल बेंचमार्क सेट करते हैं। दीपिका ने इवेंट में एक स्पैनिश फुटबॉलर के साथ एंट्री की, जिसे देखकर सभी का उत्साह एक अलग लेवल पर पहुंच गया।

इसे भी पढ़े :- इस चाँद से चेहरे को देखकर जुबिन नौटियाल हुई पागल और और चोरी छुपे कर ली सगाई

ट्रॉफी का अनावरण करने की खुशी दीपिका  के चेहर पर साफ नजर

उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पूर्व स्पैनिश गोलकीपर इकेर कैसिलस के साथ ट्रॉफी से पर्दा उठाती नजर आ रही हैं।दीपिका का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि इकेर कैसिलस अपने हाथ में ट्रॉफी लेकर मैदान पर पहुंचते हैं और उनके साथ दीपिका भी दिखाई देती हैं। इस दौरान ऑडियंस तालियां बजाकर जमकर चीयर करती हैं।

Deepika Padukone: Besharam Rang दीपिका के भगवा कपड़ों में बोल्ड लुक का हुआ विरोध :पठान फिल्म में किए हॉट सीन्स, MP के गृहमंत्री बोले क्या बोले - Today Haryana

फीफा वफीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करने की खुशी दीपिका पादुकोण के चेहर पर साफ नजर आ रही है। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आईं।इसे उन्होंने ब्लैक स्कर्ट के साथ पेयर किया है और साथ ही उन्होंने हाई हील्ड बूट्स पहने हैं। उनके इस लुक की खूब चर्चा हो रही है।

इस खास मौके पर दीपिका को सफेद शर्ट, भूरे रंग के ओवर कोट, काली बेल्ट और अपनी मुस्कान से लोगों का दिल धड़काते हुए देखा गया।दीपिका ने अपने लुक से न सिर्फ अपने चाहनेवालों की धड़कने तेज की,

दीपिका पादुकोण की नियोन ग्रीन बिकिनी की कीमत उड़ा देगी आपके होश, भूल जाएंगे 'बेशरम रंग' विवाद - deepika padukone neon green bikini cost will leave you shoked wore in pathaan besharam

बल्कि स्टेडियम में मौजूद हजारों कैमरे उन्हें कैप्चर करते हुए दिखाई दिए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel