दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप छिपाने के बाद भी दिख गया तो फैंस बोले- प्रेग्नेंसी का ग्लो ?

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को लेकर बीते कई दिनों से खबरें आ रही है कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस खबर की जानकारी दीपिका या शोएब की तरफ से नहीं दी गई है, लेकिन दीपिका की ननद यानी सबा इब्राहिम ने इस बारे में संकेत दिए हैं। दरअसल, सबा ने एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि दीपिका की तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें और तेज हो गईं। अब हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो को लेकर भी फैंस दावा कर रहे हैं कि दीपिका का बेबी बंप नजर आ रहा है।दरअसल, अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने 23 दिसंबर 2022 को अपनी ननद सबा इब्राहिम का जन्मदिन मनाया। इसी वीडियो में उनके बेबी बंप को नोटिस किया गया। इसके बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे।इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने अभिनेत्री के बेबी बंप पर ध्यान दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीपिका का ग्लो ही अलग है।

वीडियो में उनके बेबी बंप को नोटिस किया गया।
वीडियो में उनके बेबी बंप को नोटिस किया गया।

इसे भी पढ़े : – इवेंट में मलाइका अरोड़ा का हैवी गाउन ऐसा फैसला कि एक्टर्स बन गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार…

छिपाने के बाद भी दिख गया दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप

दीपिका ने ननद सबा को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया और एक प्यारा नोट भी लिखा। तस्वीर के साथ दीपिका ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे सबा। यह वाला बर्थडे बहुत स्पेशल है, क्योंकि अब तुम अपने प्यार की पत्नी बन चुकी हो। तुम्हारी जिंदगी ऐसे ही हमेशा खुशियों से भरी रहे। तुम हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहो।’ इस तस्वीर में दीपिका अपनी ननद सबा और पति शोएब के साथ नजर आईं।

छिपाने के बाद भी दिख गया दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप
छिपाने के बाद भी दिख गया दीपिका कक्कड़ का बेबी बंप

इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने अभिनेत्री के बेबी बंप पर ध्यान दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दीपिका का ग्लो ही अलग है,

Dipika Kakar Pregnant with FIRST Child Shoaib | क्या प्रेग्नेंट हैं दीपिका  कक्कड़?

इसे भी पढ़े : – नशे के धुत में धर्मेंद्र ने पकड़ लिया था गुस्से में पिता का गिरहबान , इस बात का आज तक पछतावा……

फैंस बोले- प्रेग्नेंसी का ग्लो ही अलग

इससे पहले भी दीपिका के प्रेग्नेंट होने की खबरें कई बार सामने आई हैं। दरअसल, शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दीपिका के प्रेग्नेंट होने के संकेत मिले थे। सबा ने वीडियो में कहा था कि दीपिका बाजार नहीं जा सकती हैं, क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

फैंस बोले- प्रेग्नेंसी का ग्लो ही अलग
फैंस बोले- प्रेग्नेंसी का ग्लो ही अलग

अक्सर ही दीपिका की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं। कई बार दीपिका को ढीले-ढाले कपड़े पहने देखा गया, जिसके बाद फैंस का कहना है कि वह अपना बेबी बंप छिपाने के लिए ऐसे कपड़े पहन रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel