माही विज को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, 2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर,

जय भानुशाली और माही विज इस वाकये से हैरान हैं।माही ने बताया कि इस कुक के लिए उनके किसी दोस्त ने सिफारिश की थी। जय भानुशाली और माही विज ने अपने कुक केऔर माही विज ने अपने कुक के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. कुक ने जय माही के साथ उनकी 2 साल की बेटी तारा को जाने से मारने की धमकी दी है.स्टार टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।कपल को उनके कुक ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद से जय-माही अपनी बेटी तारा को लेकर काफी परेशान हैं। जय-माही ने कुक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।जय भानुशाली-मही विज के रसोइए ने दी जान से मारने की धमकी ‘क्या होगा अगर उसने मुझे चाकू मार दिया? मैं अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर डरी हुई हूं”।

जय भानुशाली-मही विज के रसोइए ने दी जान से मारने की धमकी
जय भानुशाली-मही विज के रसोइए ने दी जान से मारने की धमकी

इसे भी पढ़े :-आलिया भट्ट की प्रेगनेंसी में सबसे मजेदार रिएक्शन उर्फी जावेद का और कहा ?

माही को कुक ने धमकाया माही को कुक ने धमकाया

गुरुवार को जय भानुशाली और माही विज ने अपने कुक के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई कुक ने जय माही के साथ उनकी 2 साल की बेटी तारा को जाने से मारने की धमकी दी है। माही ने इसे लेकर कई सारे ट्वीट भी किए थे. जिन्हें बाद में माही ने डिलीट कर दिए थे।फिर माही विज ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कुक की धमकी को कंफर्म किया था.

माही को कुक ने धमकाया
माही को कुक ने धमकाया

माही ने कहा था- बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है। मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया। जैसे ही जय आया, लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था। जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा-  200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा उसने शराब पीकर हमें गाली देना शुरू किया। हम पुलिस के पास गए।मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं।

मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं।
मुझे कुछ भी हो जाए उसका डर नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डर रही हूं।

इसे भी पढ़े :-आर माधवन ने इशारों-इशारों में अक्षय कुमार को जल्द फिल्म निपटाने को लेकर मारा ताना, मिला एक करारा जवाब

2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर

एक्ट्रेस ने कहा, ‘क्या होगा अगर वह सच में मुझे खंजर मार दे? अगर मुझे कुछ हो जाए तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा. मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए डरी हुई हूं. माही बोलीं, ‘मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ जाएगा. उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है.’ माही ने ट्वीट में लिखा था कि कुक ने खंजर मारने की धमकी दी थी।

2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर
2 साल की बेटी के लिए सता रहा डर

माही विज  ने हाल ही में कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस को भी टैग किया था. सोशल मीडिया पर ट्वीट्स वायरल हुए. हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इस ट्वीट्स को डिलीट कर दिया. ट्वीट्स कर उन्होंने जिक्र किया था कि उनके कुक ने कैसे उनके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel