असिन और उनके पति राहुल शर्मा के तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी और कहि ऐसी बात ?

एक्ट्रेस असिन और उनके पति राहुल शर्मा अचानक से ट्रेंड में छा गए। इसकी वजह अदाकारा के सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट हुई कपल की तस्वीरें बनीं। थोड़ी ही देर में ये खबरें आने लगीं कि ये जोड़ा सात साल का अपना रिश्ता खत्म करने वाला है।’असिन का तलाक होने वाला है।’ एक्ट्रेस ने जब खुद ऐसी खबरें पढ़ीं तो उन्होंने जो रिस्पॉन्स दिया वो एकदम कमाल का था।असिन ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जिस तरह से सुनाया वही बिल्कुल सही तरीका है ये सूचना कुछ ऐसी थी जिसने मानो खलबली ही मचा दी। हालांकि, कुछ ही देर में असिन ने खुद भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वो हर उस जोड़े के लिए इंस्परेशन है, जो उनके रिश्ते पर बातें बनाने वाले लोगों से तंग आ चुका है।गर्मी की छुट्टियों का हर व्यक्ति के जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान होता है खासकर बच्चों के जीवन में। गर्मी का मौसम साल का सबसे गर्म मौसम होता है, बच्चे इसका खूब लुत्फ उठाते हैं। यह उनके लिए बहुत ही रोचक और मनोरंजक मौसम है क्योंकि उन्हें अपने पसंदीदा फल और आइसक्रीम खाने का मौका मिलता है।

असिन और उनके पति राहुल शर्मा अचानक से ट्रेंड
असिन और उनके पति राहुल शर्मा अचानक से ट्रेंड

इसे भी पढ़े :- ‘हड्डी’ में ट्रांस वुमन के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा अनोखा लुक, इस लुक को फाइनल करने में 80 साड़ियां और 6 महीने लगे

असिन ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

ये सूचना कुछ ऐसी थी जिसने मानो खलबली ही मचा दी। हालांकि, कुछ ही देर में असिन ने खुद भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वो हर उस जोड़े के लिए इंस्परेशन है, जो उनके रिश्ते पर बातें बनाने वाले लोगों से तंग आ चुका है।

असिन ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
असिन ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

असिन ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए न सिर्फ गॉसिपर्स पर तंज कसा बल्कि अपना स्टैंड भी क्लियर किया।

राहुल शर्मा संग तलाक की खबरों पर Asin ने दिया ये करारा जवाब, पोस्ट शेयर कर  बताया सचउन्होंने लिखा ‘हम गर्मियों की छुट्टियां मना रहे हैं और अभी एक-दूसरे के सामने बैठकर ब्रेकफस्ट करते हुए मेरी नजर एक बेहद काल्पनिक और बिना किसी सिर-पैर की खबर पर पड़ी।

असिन-राहुल के रिसेप्शन पर पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स - Entertainment AajTak

इसने मुझे वो समय याद दिला दिया, जब हम दोनों के परिवार साथ में बैठकर हमारी शादी की तैयारी कर रहे थे और उसी दौरान ऐसी खबरें आने लगी थीं कि हम अलग हो गए हैं। सीरियसली! प्लीज कुछ बेहतर कीजिए।’

Asin Divorce: क्या पति से तलाक रही हैं गजनी एक्ट्रेस असिन? क्यों डिलीट की  सारी फोटोज! - News Nation

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल के नए गाने ‘यार का सताया हुआ है’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा की

एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा ‘अपने खूबसूरत छुट्टी के दिन के 5 मिनट इस पर बर्बाद करके मुझे निराशा हो रही है।’इस तरह की गॉसिप्स करने वालों को तो कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन जिस कपल के बारे में ऐसी बातें हो रही हैं,

असिन ने तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी
असिन ने तलाक की खबरों पर 

उनके बीच में जरूर तनाव जन्म लेने लगता है। सबकुछ ठीक होते हुए भी वो अपने रिश्ते पर शक करने लगते हैं। उनके मन में ये सवाल आने लगता है कि क्या सच में हम कुछ गलत कर रहे हैं, जो लोग ऐसी बातें कर रहे हैं?

A Look Back At Asin And Rahul Sharma's Fairytale Love Story

“हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel