बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने लाइव आकर की बेशर्म हरकत कर डाली और कैमरे के सामने फेंकी ब्रा ये देख लोग भड़के अर्जुन कपूर की बहन पर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद हर कोई दंग रह गया। इस वीडियो की वजह से अंशुला कपूर लोगों की नजरों में आ गईं और सुर्खियां बटोरने लगीं।अंशुला, जो अर्जुन कपूर की बहन हैं, इंटरनेट पर बहुत पोस्ट करना पसंद करती हैं। वह अपने अनुयायियों को दिखाने के लिए हर दिन नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। अंशुला कपूर, जो अर्जुन कपूर की बहन हैं, ने अभी-अभी इंस्टाग्राम पर एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो पोस्ट किया जिसने सभी को हैरान कर दिया। इस वीडियो की वजह से अंशुला कपूर लोगों की नजरों में आ गईं और सुर्खियां बटोरने लगीं।

 

बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने लाइव आकर की बेशर्म हरकत
बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने लाइव आकर की बेशर्म हरकत

 

इसे भी पढ़े :- मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस कर ट्रोल हुईं माधुरी दीक्षित, यूजर बोले- आपसे ये उम्मीद ?

बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने लाइव आकर की बेशर्म हरकत

अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इस वीडियो में अंशुला को सफेद और काले रंग की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। फ्लोरल ड्रेस में अंशुला कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म शुरू होते ही अंशुला  ने अपनी शर्ट उतारनी शुरू कर दी।

अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया
अंशुला ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया

अंशुला ने एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि संडे ब्रंच के लिए बाहर जाने के बाद यह सबसे अच्छी बात थी। उसने #NoBraClub नाम से कुछ लिखा और उसके साथ कुछ कहा। अंशुला ने एक वीडियो पोस्ट किया और जल्द ही प्रियंका चोपड़ा ने इसे देखा और प्रतिक्रिया दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

इसे भी पढ़े :- फिरोज खान के दिए बयान की वजह से पाकिस्तान ने कर दिया था बैन क्योकि एयर होस्टेस के साथ थे अफेयर में ?

कैमरे के सामने फेंकी ब्रा का वायरल हुआ वीडियो

इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कहा ‘एवरीडे’। अंशुला कपूर को पसंद करने वाले कई लोगों ने वीडियो के बारे में कुछ कहा है। एक फैन ने लिखा, “मैं हमेशा ऐसा करता हूं।” किसी और ने कहा कि यह अब तक का सबसे अच्छा अनुभव था।

कैमरे के सामने फेंकी ब्रा का वायरल हुआ वीडियो
कैमरे के सामने फेंकी ब्रा का वायरल हुआ वीडियो

किसी ने कहा कि अंशुला ने इस विषय पर बात करके अच्छा काम किया है। कुछ लोगों को अंशुला कपूर का वीडियो पसंद नहीं आया और उन्होंने ऑनलाइन उनके बारे में भद्दी बातें लिखीं। आपने यह पोस्ट क्यों किया? वहीं एक अन्य ट्रोल ने लिखा, ”बेहद दुख की बात है कि उन्होंने यह सब शुरू किया।

अर्जुन की बहन अंशुला ने जब देखा कि अर्जुन कपूर कितने अलग दिख रहे हैं तो उन्होंने सभी को ‘वाह’ कहा! वह खुद से प्यार करने और अपने सोशल मीडिया पर जो विश्वास करती है उसे कहने के लिए पर्याप्त बहादुर होने के बारे में कई तरह की चीजें पोस्ट करती हैं।

वीडियो में अंशुला कपूर को सफेद और काले रंग की ड्रेस पहने देखा
वीडियो में अंशुला को सफेद और काले रंग की ड्रेस पहने देखा

उन्हें बिना बाँह के कपड़े पहनने में डर लगता था। जब वह घर पर होता है तब भी उसकी त्वचा पर निशान होते हैं। लोग चीजें बनाते हैं। वह दिल करेगा आउटफिट पहनेगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel