डिनर डेट के लिए बनियान और कटी-फटी जीन्स में आए नजर बॉबी देओल ऐसे आउटफिट से सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल यूं तो लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं लेकिन वह अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाते हैं। हाल ही में बॉबी अपनी पत्नी तान्या के साथ बांद्रा के एक रेस्तरां में स्पॉट हुए, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि इन फोटोज में बॉबी देओल के आउटफिट को देख फैंस का दिमाग भी ठनक गया है। दरअसल अपनी पत्नी संग डिनर डेट के लिए बॉबी  एक ऐसा आउटफिट पहनकर पहुंचे, जिसको लेकर उनकी जमकर खिल्ली उड़ रही है। एक्टर अपनी पत्नी तान्या के साथ बांद्रा में डिनर डेट पर स्पॉट हुए, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि इन फोटोज में बॉबी अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

डिनर डेट के लिए बनियान और कटी-फटी जीन्स में आए नजर
डिनर डेट के लिए बनियान और कटी-फटी जीन्स में आए नजर

इसे भी पढ़े :- सनम आ गया ”के नये गाने रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला की रोमांटिक तस्वीरें हुई वारयल

डिनर डेट के लिए बनियान और कटी-फटी जीन्स में आए नजर

इन तस्वीरों में बॉबी  ब्लैक कलर के बनियान और रफ डेनिम जीन्स पहनें नजर आए। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉबी की जीन्स को घुटनों के साथ-साथ बैक से भी रफ लुक दिया गया है। इस आउटफिट के साथ बॉबी व्हाइट कलर के जूते पहने नजर आ रहे हैं।

आउटफिट का जमकर उड़ रहा मजाक
आउटफिट का जमकर उड़ रहा मजाक

फोटो में एक्टर पैपराजी को थम्सअप का पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।इस तस्वीर में बॉबी पैपराजी के सामने हाथों को जोड़कर नमस्ते करते नजर आ रहे हैं। एक्टर की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।इस तस्वीर में बॉबी अपनी पत्नी तान्या के साथ नजर आ रहे हैं।

बॉबी देओल ने इस आउटफिट के साथ पहने जूते
बॉबी  ने इस आउटफिट के साथ पहने जूते

इसे भी पढ़े :- रवीना टंडन की बेटी राशा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं ब्लैक टॉप-ब्लू लोअर पहने , उनकी खूबसूरती को देख फेन्स हुई कायल

बॉबी देओल के आउटफिट का जमकर उड़ रहा मजाक

फोटो में देखा जा सकता है कि तान्या ने डेनिम जीन्स के साथ व्हाइट और ग्रे कलर का शॉर्ट टॉप पहना है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।तस्वीरों में बॉबी की लुक की लोग जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं

बॉबी देओल के लुक की उड़ी खिल्ली
बॉबी  के लुक की उड़ी खिल्ली

। बॉबी की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “डिनर करने जा रहा है या फिर मांगने, शर्ट भी नहीं है बेचारे के पास।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरे यहां से कुछ बर्तन ले जाओ और अच्छे कपड़े ले लो बर्तन दे कर।”

, "डिनर करने जा रहा है या फिर मांगने, शर्ट भी नहीं है बेचारे के पास
, “डिनर करने जा रहा है या फिर मांगने, शर्ट भी नहीं है बेचारे के पास

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel