भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को तोहफे में दी भारत की पहली ये लग्जरी कार जिसकी कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

कार्तिक आर्यन की हालिया फिल्म ‘भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। नई फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए,कार्तिक आर्यन अपनी नवीनतम रिलीज फिल्म ‘भूल भुलैया 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म का खुमार अभी भी कम नहीं हुआ है।कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ ने सभी को प्रभावित किया, सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की और अब यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है। क्योंकि, फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर 185 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है, इसलिए फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक  को एक शानदार तोहफा दिया है।

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को एक शानदार तोहफा
भूषण कुमार ने कार्तिक  को एक शानदार तोहफा

इसे भी पढ़े :- ऋषि कपूर ने नीतू कपूर से कहा ‘मैं सिर्फ तुम्हें डेट करूंगा, कभी तुमसे शादी नहीं करूंगा’

कार्तिक को एक शानदार मैकलारेन उपहार में

एक पावर-पैक साझेदारी एक पावर-पैक वर्तमान की मांग करती है! भूल भुलैया 2 की मेगा-सफलता और भूषण कुमार और कार्तिक के गतिशील सहयोग पर सवार होकर, निर्माता ने अभिनेता को भारत का पहला जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन उपहार में दिया।

भूल भुलैया 2 की मेगा-सफलता
भूल भुलैया 2 की मेगा-सफलता

जी हां, भूल भुलैया 2 की सफलता की खुशी में निर्माता ने कार्तिक आर्यन को लग्जरी कार तोहफे में दी है। कार्तिक को भूषण कुमार ने भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन उपहार में दी है. जिसकी कीमत 3.73 करोड़ है. हालांकि, भूल भुलैया 2 में कार्तिक और भूषण कुमार ने पहली बार साथ काम नहीं किया, दोनों ने इससे पहले 2019 की सुपरहिट सोनू के टीटू की स्वीटी में साथ काम किया था।

 

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 2' साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई
कियारा आडवाणी और कार्तिक स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई

इसे भी पढ़े :- 34 साल तक अलग रहने के बावजूद रणधीर कपूर और बबीता ने तलाक इस वजह से नहीं ले पाए के लिए ?

कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2′ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

कियारा आडवाणी और कार्तिक  स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है। क्योंकि, फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर 185 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है, इसलिए फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने कार्तिक को एक शानदार तोहफा दिया है।

कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भुलैया 2' साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर
कार्तिक स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर

सोनू के टीटू की स्वीटी में अपने पहले सहयोग के साथ 2018 में दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर भूल भुलैया 2 तक, भूषण कुमार और कार्तिक ने एक लंबा सफर तय किया है, और प्रमुख हिट फिल्में दी हैं जिन्होंने उनके रिश्ते को मजबूत किया है। भूषण कहते हैं, ”कार्तिक आर्यन की ऊर्जा संक्रामक है। हम रचनात्मक रूप से अच्छी तरह से संरेखित हैं और एक बहुत ही पेशेवर नोट पर शुरू हुआ बंधन अब निश्चित रूप से कई गुना बढ़ गया है। प्रत्येक परियोजना के प्रति उनका समर्पण सराहनीय है। यह स्पोर्ट्स कार प्रशंसा का प्रतीक है।”टीएमएस”। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे

Join WhatsApp Channel