Bhramastra Film : भ्रमासत्र फिल्म के रिलीज़ को 1 साल होने पर आलिया भट्ट ने साझा की कुछ तस्वीरें, देखें यहाँ

Bhramastra Film : अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी फंतासी ड्रामा ब्रह्मास्त्र शनिवार को एक साल की हो गई। इस अवसर पर, उन्होंने त्रयी श्रृंखला के अगले भागों के लिए अपनी प्रेरणा की एक झलक दी । दूसरी ओर, प्रमुख महिला आलिया भट्ट ने प्रशंसकों को पुरानी यादों में ले जाने का फैसला किया क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर और अयान के साथ शूट से कुछ अनदेखी बीटीएस फुटेज साझा कीं। जैसा कि पाठक जानते हैं, ब्रह्मास्त्र वह फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया को प्यार हो गया और फिल्म की रिलीज से कुछ महीने पहले उन्होंने शादी कर ली।

वीडियो की शुरुआत निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा आलिया के साथ एक सीन की रिहर्सल से होती है, जिसमें रणबीर किनारे से उन्हें देख रहे होते हैं। जब वह दोनों को चिढ़ाते हैं तो उन्हें ‘मोमेंट है, मोमेंट है’ कहते हुए सुना जाता है। आलिया ने अपने किरदारों का पहला लुक और यहां तक ​​कि इज़राइल के तेल अवीव में अपनी पहली तैयारी के लिए यात्रा का एक वीडियो भी साझा किया। उन्होंने फ्लाइट में ध्यान करते हुए अयान का एक स्पष्ट वीडियो भी साझा किया।

वीडियोस किये साझा :

आलिया भट्ट के वीडियो में उनके और रणबीर कपूर के बीच के कई स्पष्ट पलों को भी कैद किया गया। पहले शेड्यूल की रैप फोटो से लेकर एक्शन सीन का प्रयास करते हुए उनका एक वीडियो और वाराणसी की उनकी पहली यात्रा, प्रशंसकों को बहुत पसंद आई। उन्होंने तौलिये में लिपटे रणबीर की एक तस्वीर भी जोड़ी, जिसमें वह ठंड से परेशान दिख रहे थे और लिखा, ‘किसी को बारिश के सीक्वेंस से नफरत थी।’ आलिया ने रणबीर की एक तस्वीर जिसमें वह अपने हाथों से दिल का निशान बना रहे हैं और एक तस्वीर जिसमें दोनों बर्फ में हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं, और सेट पर उनकी कुछ तस्वीरें शामिल हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हमारे दिल का एक टुकड़ा..♥️ यकीन नहीं हो रहा कि पूरा एक साल बीत चुका है। प्यार और रोशनी हमेशा बनी रहती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Bhola Shankar OTT Release

आलिया भट वर्कफ्रोंट :

आलिया भट्ट ने साल की शुरुआत सफल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से की और गैल गैडोट के साथ हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया। दूसरी ओर, रणबीर कपूर ने भी इस साल तू झूठी मैं मक्कार के साथ सकारात्मक शुरुआत की और अब दिसंबर में संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल की रिलीज पर नजर गड़ाए हुए हैं। यह जोड़ा हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहा था।

करण जौहर ने मनाई ब्रह्मास्त्र की सालगिरह :

निर्माता करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर ब्रह्मास्त्र के एक साल पूरे होने का जश्न मनाया। फिल्म में उच्च बिंदुओं का एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “आज हम प्यार के इस परिश्रम के एक वर्ष को चिह्नित और जश्न मनाते हैं। सचमुच, एक अनुभव… एक यात्रा… एक कहानी जो दिल और आत्मा से कही गई है। बड़े पर्दे पर जादू दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने वाले लोगों की एक सेना। प्रेम और प्रकाश की शक्ति चमकती रहेगी!!!🧡🧡🧡🧡 #ब्रह्मास्त्र।”

FAQs : ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र कब रिलीज़ हुई थी ?

9 सितम्बर 2022 में।

ब्रह्मास्त्र में कोनसे सितारे थे ?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।

ब्रह्मास्त्र ने कितनी कमाई की थी ?

500 करोड़ से ज़्यादा।

Join WhatsApp Channel