Bambai Meri Jaan Trailer : प्राइम वीडियो पर मुंबई मेरी जान का ऑफिशियल ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई मेरी जान ट्रेलर (Bambai / Mumbai Meri Jaan Trailer) : मच अवेटेड प्राइम वीडियो श्रृंखला ‘बंबई मेरी जान’ का ट्रेलर 4 सितंबर को जारी किया गया था और यह काफी दिलचस्प लग रहा है! 70 के दशक पर आधारित, शो का ट्रेलर दर्शकों को गैंगवॉर, अपराध और विश्वासघात की काल्पनिक दुनिया में ले जाता है, जिसमें एक पिता और पुत्र की कहानी शामिल है।

बंबई मेरी जान ट्रेलर के बारे में

बंबई मेरी जान दर्शकों को 1960 के दशक के बॉम्बे शहर में वापस ले जाती है, क्योंकि यह गैंगवार, बंदूक और धोखे की दुनिया का परिचय देती है, जिसके मूल में एक कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी पिता और उसके गैंगस्टर बेटे के बीच का रिश्ता है। के के मेनन एक ईमानदार पुलिसकर्मी इस्माइल कादरी की भूमिका निभाते हैं, जिसे पता चलता है कि उसके बेटे दारा कादरी (अविनाश तिवारी) ने अपराध का रास्ता चुना है। पुलिसकर्मी कहते हैं, ”सेहर साफ करते करते मेरा घर गंदा हो गया,” वह इस बात पर अफसोस जताते हुए कहते हैं कि कैसे शहर की सफाई की प्रक्रिया ने उनके घर पर दाग लगा दिया है। यह शो आगे आने वाले वर्षों पर प्रकाश डालता है, जब बेटा एक शक्तिशाली गैंगस्टर में बदल जाता है।

फिल्म ‘मुंबई मेरी जान ट्रेलर’ के बारे में :

शो की आधिकारिक टैगलाइन में लिखा है, “बंबई मेरी जान गैंगस्टर दारा कादरी के जीवन को उसके पिता, एक पूर्व पुलिसकर्मी, इस्माइल कादरी की आंखों के माध्यम से दर्शाती है। इस सीज़न में, हम देखते हैं कि कैसे दारा अपने परिवार सहित सब कुछ दांव पर लगा देता है।” वह एक निर्दयी, निडर गैंगस्टर बन जाता है जो अपने व्यापारिक कौशल का उपयोग न केवल पुलिस और अपने प्रतिद्वंद्वियों से बल्कि रास्ते में अपने स्वयं के राक्षसों से भी लड़ने के लिए करता है।

Free Fire India Launch Date

‘बंबई मेरी जान’ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है, इसकी कहानी एस हुसैन जैदी की है। यह शो रेंसिल डिसिल्वा और शुजात सौदागर द्वारा बनाया गया है और शुजात सौदागर द्वारा निर्देशित है और इसमें अमायरा दस्तूर के साथ के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य जैसे कलाकार शामिल हैं।

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, “एक ईमानदार पिता, एक अतृप्त बेटा, और #BambaiMeriJaanOnPrime के भीतर छिपे परिणाम, अब ट्रेलर आउट।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

FAQs : मुम्बई मेरी जान ट्रेलर (Mumbai Meri Jaan Trailer)

बंबई मेरी जान का ट्रेलर कब रिलीज़ हुआ ?

4 सितम्बर 2023 को।

बंबई मेरी जान कब रिलीज़ होगी ?

14 सितम्बर 2023 को।

बंबई मेरी जान में लीड रोले में कौन है ?

के के मेनन, अविनाश तिवारी, कृतिका कामरा और निवेदिता भट्टाचार्य।

Join WhatsApp Channel