बैटमिंटन खिलाडी सायना नेहवाल ने बाबा के दर्शन करने अपनी माँ के साथ पहुंची अमरनाथ

बैटमिंटन की खिलाडी सायना नेहवाल ने गुरुवार के दिन अमरनाथ की यात्रा करने बाबा के दर्शन करने पहुंची। उनके साथ उनका परिवार भी शामिल था। यहाँ पर लोगो दर्शन करने के लिया बड़ी भीड़ लगी रही थी। बाबा के दर्शन के लिए लोग बड़ी दूर से आते है। इस बार भारत की बैडमिंटन की क्वीन और ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सेना नेहवाल ने भी भोले बाबा के दर्शन करने पहुंची बैडमिंटन की खिलाडी ने अमरनाथ की यात्रा की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है। और साथ ही बताया कि बाबा के दर्शन करने के बाद हमने सबने अच्छी तरह से किए।मुझे बाबा के दर्शन से बड़ी ख़ुशी और संतुष्ट हुई हूँ। जहाँ आपको सकारात्मकता और ताकत मिलती है।’मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा दिन रहा है’ हम यात्रा में होने के लिए बहुत भाग्यशाली है। हमारी यात्रा को सफल बंनाने के लिए वहां की सरकार को वहां के स्थानीय लोगो को धन्यवाद देना चाहती हूँ।

बैडमिंटन की खिलाडी ने अमरनाथ की यात्रा
बैडमिंटन की खिलाडी ने अमरनाथ की यात्रा

इसे भी पढ़े :- महेश बाबू की बेटी सितारा ने जलवा दिखाया टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर ,ख़ुशी से झूमते आये नजर सितारा के पिता

सायना नेहवाल ने बाबा के दर्शन करने अपनी माँ के

मै अपनी माँ के साथ बाबा के दर्शन करके बहुत ही ख़ुशी महसूस कर रही हूँ। मेरी माँ भी बहुत अच्छा महसूस कर रही है वहां का मौसम बड़ा ही सुहावना है.मै अमरनाथ श्राइन बोर्ड और और हमारी मदद करने के लिए सैन्य लोगो को धन्यवाद देना चाहती हूँ जिनकी वजह से हमारा बाबा के दर्शन सुलभ हुए.

मुझे बाबा के दर्शन से बड़ी ख़ुशी और संतुष्ट
मुझे बाबा के दर्शन से बड़ी ख़ुशी और संतुष्ट

मुझे बाबा के दर्शन से बड़ी ख़ुशी और संतुष्ट हुई हूँ। जहाँ आपको सकारात्मकता और ताकत मिलती है।

यात्रा को सफल बंनाने के लिए वहां की सरकार को वहां के स्थानीय लोगो  को धन्यवाद
यात्रा को सफल बंनाने के लिए वहां की सरकार को वहां के स्थानीय लोगो को धन्यवाद

और मन भी शांत रहता है। ये सब संभव हुआ है सरकार की वजह से जो वहाँ बाबा दर्शन करने में हमारी इतनी मदद करते है मै सरकार को थैंक्यू बोलना चाहती हूँ।  साइना नेहवाल ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन

इसे भी पढ़े :-मलाइका अरोरा जिम के बाहर दिखी टाइट कॉस्ट्यूम में ,उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वारयल

मुझे बाबा के दर्शन से बड़ी ख़ुशी और संतुष्ट

सायना ने मिडिया से कहा यह ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा दिन रहा है’ हम यात्रा में होने के लिए बहुत भाग्यशाली है। हमारी यात्रा को सफल बंनाने के लिए वहां की सरकार को वहां के स्थानीय लोगो को धन्यवाद देना चाहती हूँ।

मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा दिन रहा
मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत अच्छा दिन रहा

अमरनाथ की यात्रा 1 जुलाई से शुरू हो गयी है अब तक १. लाख से भी जयादा तीर्थयात्री यात्रा कर चुके है। देश के कोनो कोनो से बाबा दर्शन के लिए यात्रिओ की भीड़ बढ़ती है।

Video:एशियन गेम्स से पहले अमरनाथ पहुंचीं साइना नेहवाल, मां के साथ बाबा  भोलेनाथ के किए दर्शन, कही यह बात - Asian Games 2023: Saina Nehwal Reached  Amarnath Before Asian Games ...

”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel