टाइट कपड़े पहन बबीता जी की इज़्जत की उड़ी धज्जियां, शरीर का यह प्राइवेट पार्ट साफ ?

टीवी जगत के मशहूर कॉमेडी शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब का चहेता शो है।यह तो पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है और लोग इसको काफी पसंद भी करते हैं।इस सीरियल में आने वाले हर किरदार ने लोगों का काफी मनोरंजन किया है।टीवी इंडस्ट्री के कॉमेडी शो में कई लोग हैं जो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं जिनमें से जेठालाल, दयाबेन, तारक मेहता और गोकुलधाम सोसायटी के हर सदस्य शामिल है।इन्हीं में से एक बबीता जी भी आती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभाती है।सीरियल की तरह ही मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड और हॉट है।वह काफी स्टाइलिश अंदाज में अपनी लाइफ जीती है।मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इनकी तस्वीरों और वीडियो पर काफी लोग प्यार भी जताते है।

टाइट कपड़े पहन बबीता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार
टाइट कपड़े पहन बबीता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

इसे भी पढ़े :- अंबानी खानदान की बहू को तीन बार प्यार में मिला धोखा वो भी 15 साल बड़े राजेश खन्ना के प्यार में टीना मुनीम को

टाइट कपड़े पहन बबीता जी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बबीता जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके कारण वो ट्रोल हो रही है।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं वीडियो के कारण बबीता जी काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है।हाल ही में बबीता जी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बबीता जी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की पेंट और शाइनी मस्टर्ड कलर
बबीता जी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की पेंट और शाइनी मस्टर्ड कलर

बबीता जी दिखने में काफी हॉट और खूबसूरत है. वायरल हो रहे वीडियो में भी बबीता जी का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। वीडियो में उनका बोल्ड अवतार देखकर हर कोई बबीता जी का दीवाना हो गया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन दत्ता जुरासिक वर्ल्ड देखने गई हुई है और यह वीडियो वहीं से है।

वायरल हो रहे वीडियो में भी बबीता जी का बोल्ड अवतार देखने को मिल
वायरल हो रहे वीडियो में भी बबीता जी का बोल्ड अवतार 

यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अगर बबीता जी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की पेंट और शाइनी मस्टर्ड कलर का बेहद ही टाइट टॉप पहन रखा है।इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड लग रही है। उनके टॉप में एक गांठ है और जो उन्होंने शर्ट पहना है वह भी काफी डीपनेक है।

इसे भी पढ़े :-  ईशा अंबानी के बच्चों की पहली तस्वीर आयी सामने,नानी नीता अंबानी की खुशी देखने लायक

शरीर का यह प्राइवेट पार्ट दिख गया साफ

मुनमुन दत्ता का ये बोल्ड और ग्लैमरस अवतार लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. मुनमुन दत्ता के इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे है और उनकी खूबसूरती देखकर उनकी तारीफ भी कर रहे है।एक यूजर ने लिखा है कि, ‘जेठालाल उदासीन नहीं रहते.’ अन्य ने लिखा, ‘बबीता जी कमाल लग रही है.’ तीसरे ने लिखा, ‘काफी हॉट और बोल्ड है बबीता जी।’

Munmun Dutta Instagram Photos Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Babita Ji Tv  Shows | Munmun Dutta Photos: 'बबिता जी' ने ऑफ शॉल्डर ड्रेस में दिखाया अंदाज  कातिलाना, एक्ट्रेस की तस्वीरें बना ...

दरअसल हाल ही में उनके सामने आया है जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है और हर कोई फिदा हो गया है।वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुनमुन दत्ता फिल्म जुरासिक वर्ल्ड देखने के लिए पहुंची हुई है उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

तारक मेहता' की बबीता यानी Munmun Dutta पर शादीशुदा लड़के मारते हैं लाइन, तो  एक्ट्रेस करती हैं ऐसे हैंडल .Married boys hit the line on 'Taarak Mehta'  Babita i.e. Munmun Dutta

वीडियो में नजर आ रहा है कि मुनमुन दत्ता ब्लैक जींस के साथ शाइनी मस्टर्ड कलर का टॉप पहने नजर आ रही हैं।उनके टॉप में एक गांठ है और शर्ट भी थोड़ी डीप नेक की है।इस दौरान मुनमुन काफी बोल्ड और ग्लैमरस नजर आईं।उनके इस वीडियो को देख यूजर्स भी जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं! एक यूजर ने लिखा- जेठालाल उदासीन नहीं रहते! वहीं एक यूजर ने लिखा- बबीता जी कमाल लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा- मुनमुन दत्ता वाकई ग्लैमरस हैंहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel