अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने इस शख्स के साथ बना रही है संबन्ध हकीकत सुन कपूर हो जायेंगे हैरान

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही है। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर इन दिनों के रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।एक्टर अर्जुन कपूर  की बहन और बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोसो दूर हैं, लेकिन उनकी फैन
फोलोविंग किसी स्टार्स से कम नहीं है। अंशुला कपूर अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नजर आती रही है। इतना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं इन दिनों अर्जुन कपूर की बहन एक खास वजह से चर्चा में आई है। सोशल मीडिया पर अंशुला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख उनकी लव लाइफ पर सवाल किए जा रहे हैं।वीडियो में देख सकते हैं अंशुला रोहन संग गोल गोल घूमती नजर आ रही है और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन पर नजर डाले तो अंशुला ने लिखा है- “मेरे सबसे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन मुबारक हो, जो मेरी दुनिया को चारों ओर घूमाता है।

इस शख्स को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन
इस शख्स को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन

इसे भी पढ़े :- दिव्या अग्रवाल ने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से की कल कर ली सगाई, कस्टमाइज्ड गोल्डन रिंग को किया फ्लॉन्ट

इस शख्स को डेट कर रही हैं अर्जुन कपूर की बहन

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर को अपना प्यार मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंशुला कपूर स्क्रीनराइटर रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं। अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था।

अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करते हुए अपना वीडियो शेयर
अंशुला कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करते हुए अपना वीडियो शेयर

इतना ही नहीं उन्होंने कैप्शन में रोहन ठक्कर को अपना फेवरेट बॉय भी बताया। यही वजह है कि उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

इसे भी पढ़े :- आईटी रेड पड़ने पर तापसी पन्नो ने कहा मेरे साथ हो रहा गलत?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर ने साल की शुरुआत में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। अंशुला के परिवार के साथ भी रोहन ठक्कर के अच्छे रिश्ते हैं।

रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करती नजर
रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करती नजर

अंशुला का परिवार रोहन ठक्कर को पसंद भी करता है। रोहन और अंशुला को अक्सर एक साथ समय बिताते हुए देखा जाता है। दोनों एक साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं।

संबन्ध हकीकत सुन कपूर खंडन में मचा हड़कंप

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह रोहन ठक्कर के साथ मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने रोहन को जन्मदिन की बधाई दी है और उन्हें अपने फेवरेट बॉय बताया है। वीडियो में देख सकते हैं अंशुला रोहन संग गोल गोल घूमती नजर आ रही है और उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान भी नजर आ रही है। इस वीडियो के कैप्शन पर नजर डाले तो अंशुला ने लिखा है- “मेरे सबसे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन मुबारक हो, जो मेरी दुनिया को चारों ओर घूमाता है।

अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर ने साल की शुरुआत में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया
अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर ने साल की शुरुआत में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया

हाल ही में अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर दो दिन के लिए गोवा ट्रिप पर गए थे। अब वे वापस आ चुके हैं। इससे पहले ये दोनों लंदन ट्रिप पर भी एक साथ जा चुके हैं। हर जगह उनकी एक साथ मौजूदगी की वजह से मीडिया में उनके रिलेशनशिप पर चर्चाएं हो रही हैं।

अर्जुन कपूर ने बताया माँ के जाने के बाद कैसा था उनका हाल, बहन अंशुला ने  मुश्किल से संभाला था - IndiaFeeds हालांकि, इस मुद्दे पर साफ तौर पर बात करने से दोनों ही इनकार करते रहते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel