अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा डिनर डेट के बाद हाथों में हाथ डाले घूमते आये नजर लवबर्ड्स

बॉलीवुड के फेमस लवबर्डस अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने इश्क के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। आये दिन दोनों को कभी डिनर डेट तो कभी वकेशंस पर जाते हुए स्पॉट किया जाता हैं। ऐसे ही फिर एक बार ये दोनों एक दूसरे संग हाथो में हाथ डाले नज़र आये।अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा ने 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। तब से, इस जोड़े ने कई सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की हैं। शुक्रवार की रात, ईटाइम्स पपराज़ी ने अर्जुन और मलायका को रोमांटिक डिनर डेट के बाद देखा।अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा ने 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। तब से, इस जोड़े ने कई सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की हैं। शुक्रवार की रात, ईटाइम्स पपराज़ी ने अर्जुन और मलायका को रोमांटिक डिनर डेट के बाद देखा।शहर में भारी बारिश बॉलीवुड के उत्साह को कम नहीं कर सकती

लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा
लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा

इसे भी पढ़े :-करण जौहर की पोस्ट में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने फेन्स को किया सरप्राइज ?

लवबर्ड्स अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा

लवबर्डस अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने इश्क के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। आये दिन दोनों को कभी डिनर डेट तो कभी वकेशंस पर जाते हुए स्पॉट किया जाता हैं। ऐसे ही फिर एक बार ये दोनों एक दूसरे संग हाथो में हाथ डाले नज़र आये।

मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए लवबर्डस
मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए लवबर्डस

लव बर्ड्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को शुक्रवार की शाम मुंबई के बांद्रा में स्पॉट स्पॉट किया गया। दरहसल ये दोनों अपनी डिनर डेट को एन्जॉय करके निकले थे। ETimesSnapped: From Malaika Arora to Urfi Javed, paparazzi pictures of your  favourite celebs | Photogallery - ETimesबस फिर डिनर डेट के बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए मीडिया ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया। दोनों हाथों में हाथ डाले रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए नजर आए।

मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुए लवबर्डस

इस मौके पर मलाइका ने वाइट शर्ट, ब्लू ट्राउजर्स और ब्लैक ब्लैज़र में नजर कैरी किया हुआ था। हमेशा की तरह वह इस अवतार में भी काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं साथ ही अपने बालो को खुला छोड़ एक्ट्रेस अपनी डिनर डेट के लिए एक दम सिंपल और एलिगेंट दिखी। वही दूसरी तरफ अर्जुन ने ब्लू टी शर्ट और ब्लैक कार्गो पहना हुआ था जिसमे एक्टर काफी डैशिंग लग रहे थे।

Arjun Kapoor's selfie with 'shopaholic' Malaika Arora in blazer and shorts  set with sports bra gives Parisian chic vibes | Fashion Trends - Hindustan  Times

अर्जुन और मलाइका की तस्वीर हो या वीडियो, यूजर्स उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जब भी इनकी कोई भी तस्वीर पोस्ट की गयी हैं तब ही नेटिज़ेंस ने इन्हे अपने शिकंजे में घेरा हैं। Malaika Arora Looks Glam Even At The Gymसोशल मीडिया पर लोग अक्सर दोनों के उम्र के फासले के बारे में बात करते नजर आते हैं। उनके इस वीडियो पर भी लोगों ने अलग अलग तरह के कमेंट कर कुछ यही हरकते की।Malaika Arora shares Arjun Kapoor's almost bare body photo, netizens react  - Articles

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया- मम्मी और बेटा साथ में वॉक और टॉक कर रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- लोग क्यों इन्हें अहमियत देते हैं? एक और यूजर ने लिखा- दारू लगी क्या।

दोनों एक दूसरे संग हाथो में हाथ डाले नज़र
दोनों एक दूसरे संग हाथो में हाथ डाले नज़र

इसे भी पढ़े :-रेखा के बोल्ड एंड सेक्सी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया इंटरनेट पर बढ़ाया पारा

बता दे कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआती दौर में तो दोनों ने अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट ही रखा था लेकिन फिर दोनों का इश्क़ छिप न सका।

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel