Aparna Nair Death : मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर का हुआ निधन, जाने क्या थी वजह

मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर का 33 वर्ष की आयु में हुआ निधन। हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक चौका देने वाली खबर आई है। मलयालम टीवी एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन हो गया है। मलयालम टीवी इंडस्ट्री के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी छोटे-छोटे रोल निभाए थे। अपनी फिल्म ब्यूटीफुल में अभिनय करने के लिए भी उन्होंने बहुत प्रशंसा प्राप्त की थी।

अपर्णा नायर का हुआ निधन

अपर्णा नायर केरल के मलप्पुरम की एक दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री थी। जो तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी। उनका जन्म 30 नवंबर 1989 को तेनीपालम, मल्लपुरम, केरल, भारत में हुआ। उन्होंने अपनी स्कूलिंग सेंट पॉल इंग्लिश मीडियम हायर सेकेंडरी स्कूल तेनीपालम से पूरी की और ग्रेजुएशन के लिए वह सैंट टैरेसा कॉलेज कोच्चि गई।  उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म मयूखम से अभिनय की शुरुआत की।

जन्म जन्म 30 नवंबर 1989
तेनीपालम,मलप्पुरम,केरला,भारत
पेशा अभिनेत्री, मॉडल
डेब्यू फिल्म, सीरियल, वेब सीरीज मयूखम (2005) मलयालम
शैक्षणिक योग्यता सैंट टैरेसा कॉलेज, कोच्चि से ग्रेजुएशन
परिवार पति और दो बच्चे

Scam 2003

अपर्णा को ‘चंदनमाझा’, ‘आत्मसाखी’, ‘मैथिली विन्दुम वरुम’ और ‘देवस्पर्शम’ जैसे टीवी शो करने के लिए जाना जाता था। टीवी शो के अलावा उन्होंने ‘मेघतीर्थम’, ‘मुथुगौ’ को ‘अचायन्स’, ‘कोडथी समकक्षम बलान वकील’ और ‘कल्की’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

कैसे हुआ निधन

पीटीआई ने बताया कि पुलिस के अनुसार- अपर्णा को कल रात तिरुवनंतपुरम के करमना के पास अपने आवास पर अपने कमरे के अंदर लटका हुआ पाया गया था। उनके परिवार में उनके पति और दो बच्चे हैं। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कुछ फिल्मों में और कई टेलीविजन धारावाहिक में अभिनय किया है। अपर्णा अपने पति और अपने बच्चों के साथ रहती थी।

पुलिस के मुताबिक घटना 31 अगस्त की शाम 7:30 बजे की है। रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को घटना के बारे में एक निजी अस्पताल द्वारा सूचित किया गया। जहां अपर्णा को फांसी पर लटके पाए जान एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया “हमें अस्पताल से सूचना मिली और हमने आप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है। और अपर्णा द्वारा उठाए गए इस कदम के पीछे पारिवारिक समस्याएं हैं।” पुलिस ने यह भी यह भी कहा है की घटना का की जांच शुरू कर दी गई है।

अपर्णा नायर के बारे में यह आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs: अपर्णा नायर

मलयाली एक्ट्रेस अपर्णा नायर के पति कौन है?

मलयाली एक्ट्रेस अपर्णा नायर के पति संजीत है और उनकी दो बेटियां हैं।

Join WhatsApp Channel