“अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सूरज की किरणों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा “खूबसूरत सुबह।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की इंग्लैंड में छुट्टियों की तस्वीरें लगातार बेहतर होती जा रही हैं। आज हम इसे इसलिए लेकर आए हैं क्योंकि मंगलवार को विराट कोहली ने इस तस्वीर-परफेक्ट पल को साझा किया और उन्होंने लिखा: “खूबसूरत सुबह।” तस्वीर में, स्टार जोड़ी को एक सुरम्य स्थान पर पोज़ देते हुए कानों से कानों तक मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। प्यार ना करना क्या होता है? अनुष्का शर्मा ने सप्ताह की शुरुआत पति विराट कोहली के साथ अपनी डेट की कुछ तस्वीरें साझा करके की। उसने बस दिल वाले इमोजी जोड़े। किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। सप्ताहांत में, पार्क से अपनी यह तस्वीर साझा करते हुए, अनुष्का शर्मा ने इसे कैप्शन दिया: “प्ले पार्क में मेरा दिन बहुत अच्छा रहा, जहां हम अपनी बेटी को लेकर गए थे।”

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की छुट्टियों की
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की छुट्टियों की

इसे भी पढ़े :- आलिया भट्ट के कंधे पर हाथ रखकर दिये पोज रणबीर कपूर ने , इन फोटोज

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की छुट्टियों की

विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा, बहुत प्यार में हैं, यूनाइटेड किंगडम में एक सड़क किनारे कैफे में कॉफी और खूब हंसी-मजाक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अनुष्का शर्मा, जो वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में अपनी आगामी फिल्म चकदा ‘एक्सप्रेस की शूटिंग कर रही हैं, ने हाल ही में यूके में कुछ सड़क किनारे कैफे में अपने पति विराट कोहली के साथ आराम करते हुए कुछ पोस्टकार्ड-योग्य तस्वीरें साझा कीं।

आज सुबह, अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की
आज सुबह, अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की

आज सुबह, अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर साझा की और उन्होंने लिखा: “अपने जूते पहन रही हूं और यात्रा को फिर से बना रही हूं #ChakdaXpressOnNetflix #ComingSoon।”

Anushka Sharma, Virat Kohli pics that prove they are a match made in heaven | Zoom TV

इसे भी पढ़े :- मुंबई की बारिश में हाथ में छाता थामे एंजॉय करती आईं नजर सनी लियोन ,उनकी क्यूटनेस को देख फेन्स हुई फ़िदा

सड़क किनारे कैफे में कॉफी और खूब हंसी-मजाक कपल

उन्होंने पहले फिल्म के सेट से अपने इंस्टाफ़ैम को टीज़ किया था और उन्होंने लिखा था: “एक कहानी से एक पल जिसे बताने की ज़रूरत है।

हँसी के साथ कॉफी के कप का आनंद लेते
हँसी के साथ कॉफी के कप का आनंद लेते

“”अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को अंतहीन बातचीत और हँसी के साथ कॉफी के कप का आनंद लेते हुए देखा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

छुट्टियों के अलावा, अनुष्का शर्मा अपने अगले प्रोजेक्ट चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए इंग्लैंड में हैं, जिसमें वह झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel