Ananya Pandey : दुल्हन के जोड़े में सजी अभिनेत्री, कर रही हैं अपने से 13 साल बड़े इस सेक्टर को डेट

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। खबर है कि वह अपने से 13 साल बड़े बॉलीवुड एक्टर को डेट कर रही है। और इसी बीच उन्होंने जब अपनी दुल्हन के गेटअप में फोटो डाली तो उनके फैंस फूले नहीं समाय। खबरें उड़ने लगी की अनन्या पांडे की शादी हो रही है। जानते हैं क्या है इन खबरों की सच्चाई।

अनन्या पांडे की शादी

  • अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी है।
  • अनन्या पांडे चिक्की पांडे की भतीजी है और शरद पांडे की पोती भी।
  • वह हिंदी फिल्मों में काम करती हैं।
  • अनन्या पांडे ने अपनी करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 मूवी से की थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दी और बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई।
जन्म 30 अक्टूबर 1998
मुंबई महाराष्ट्र भारत
पेशा अभिनेत्री
नेशनैलटी  भारतीय

Raftaar net worth

अनन्या पांडे बनी दुल्हन

कुछ समय पहले से ही अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर से जोड़ा जा रहा है।  माना जा रहा है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन वह अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। हाल ही में दोनों वेकेशन मनाने गोवा भी गए थे।

इसीलिए जब अनन्य पांडे को दुल्हन के जोड़े में देखा गया तो उनके फैंस हैरान रह गए। तस्वीरों में अनन्या पांडे ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने रेड कलर का लहंगा और ब्लाउज सेट पहन रखा है। अनन्या ने मांग टीका, नथनी, गले में हैवी हार और कानों में झूमके पहनकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। तस्वीरों मे वह दुल्हन जैसी सजी नजर आ रही है।

तस्वीर शेयर करते हुए अनन्या ने अपने कैप्शन में लिखा “ड्रीम गर्ल 2 और परी को जो प्यार मिला है वह सातवें आसमान पर है! धन्यवाद। अभी सिनेमाघर में जाकर फिल्म देखें।” उन्होंने कैप्शन में साफ कर दिया है कि उन्होंने यह तस्वीर अपनी फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए धन्यवाद करने के लिए शेयर की है। साथी उन्होंने फैन्स से ड्रीम गर्ल 2 देखने की अपील भी की है।

अनन्या पांडे के बारे में हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे ही और इनफॉर्मेटिव और मनोरंजक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट Samachaar Buddy को विजिट करें।

FAQs : अनन्या पांडे

अनन्या पांडे की नेटवर्थ कितनी है?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्य पांडे की नेटवर्थ $5 मिलियन है।

ड्रीम गर्ल 2 का बजट कितना था?

ड्रीम गर्ल 2 का बजट 35 करोड इंडियन रुपीस था।

अनन्य पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना था?

ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड रुपए पार कर चुका है।

Join WhatsApp Channel