अनन्या पांडेय ने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर कराया बोल्ड फोटो शूट ये देख भड़क गए पिता

अनन्या पांडे एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।अपनी फिल्मों के अलावा वह क्यूटनेस के लिए भी काफी फेमस है।इनके पिता चंकी पांडे भी एक जाने-माने बॉलीवुड एक्टर हैं। अनन्या पांडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था।इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में भी काम किया है और अभी भी वह बॉलीवुड में सक्रिय हैं।पहली तस्वीर में अनन्या पांडे दीवार के सहारे खड़े होकर मदहोशी भरी नजरों से कैमरे की तरफ देख रही हैं। दूसरी तस्वीर में अनन्या पांडे बेहद ही बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। तीसरी तस्वीर में अनन्या पांडे घुटनों के बल पर बैठकर कैमरे की तरफ स्टाइलिश पोज दे रही हैं। अनन्या पांडे की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक और स्किन कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है जिसके साथ मैसी बन बनाया है। अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोगों से उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। यूजर्स अनन्या की तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

अनन्या पांडेय ने ब्लैक मोनोकिनी पहन कराया बोल्ड फोटो शूट
अनन्या पांडेय ने ब्लैक मोनोकिनी पहन कराया बोल्ड फोटो शूट

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर ने मचाया तहलका बॉयफ्रेंड के संग रेड कार्पेट पर और बोल्ड ड्रेस पहन सबके सामने थामा ‘बॉयफ्रेंड’ का हाथ.

अनन्या पांडेय ने ब्लैक मोनोकिनी पहन कराया बोल्ड फोटो शूट

अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अनन्या अपनी फोटोशूट की झलक अक्सर अपने फैंस को दिखाती हैं।

अनन्या ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया
अनन्या ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया

हाल ही में अनन्या ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है।इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके इस बोल्ड अंदाज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इसे भी पढ़े :- कभी धर्मेन्द्र से जुड़ा था इस एक्ट्रेस का नाम, जो धर्मेंद्र से करती थी बेशुमार प्यार लेकिन ?

बोल्ड फोटो शूट भड़क गए पिता चंकी पांडेय

अनन्या ने अपने ये लेटेस्ट तस्वीरें शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।इन तस्वीरों में अनन्या की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लैक और स्किन कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है।इस ड्रेस में अनन्या बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही है।इस तस्वीर में अनन्या दीवार के सहारे खड़े होकर मदहोश निगाहों से कैमरे की तरफ देख रही हैं।अनन्या की यह अदाएं उनके फैंस को बहुत भा रही हैं।

 अपने लेटेस्ट फोटोशूट में अनन्या पांडे फैशन गोल्स देती नजर आ रही हैं. स्टनिंग ब्लैक मोनोकिनी में अनन्या का दिलकश अंदाज सभी को हैरान कर रहा है. (फोटोज साभार - इंस्टाग्राम @ananyapanday)

इस तस्वीर में अनन्या दीवार के सहारे घुटनों के बल बैठी हैं और वह बहुत ही स्टाइल से कैमरे की तरफ देख रही हैं।उनका यह अंदाज भी उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। अनन्या का यह लेटेस्ट फोटोशूट खिड़की के किनारे पर है।इस खिड़की के सहारे थोड़ी-थोड़ी रोशनी अंदर की तरफ आ रही है।इस आउटफिट के साथ अनन्या ने अपने बालों को बांधा हुआ है और कुछ बाल आगे की तरफ चेहरे पर आ रहे हैं।

Ananya Pandey ने मोनोकिनी पहन दिखाईं हॉट अदाएं, फैन्स हुए बेकाबूबॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस अनन्या इस अवतार में और भी ज्यादा क्यूट लग रही है। अनन्या की यह आखिरी तस्वीर कतर में हुए फीफा वर्ल्ड कप 2022 की है।इस तस्वीर को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel