अनन्या पांडे ने ‘खो गए हम कहा’ की विशेष स्क्रीनिंग से सिद्धांत चतुवेर्दी, आदर्श गौरव के साथ तस्वीर साझा की

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘खो गए हम कहा’ की विशेष स्क्रीनिंग के लिए एक साथ आए। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या ने निजी स्क्रीनिंग से एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “हमेशा विशेष। आख़िरकार यह मुझ पर असर कर रहा है #KhoGayeHumKahan।” अनन्या ने अपने को-स्टार्स के साथ क्यूट अंदाज में पोज दिए।
सूत्रों के अनुसार, सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव, “पहली बार फिल्म देख रहे थे”।

बॉम्बे शहर के तीन दोस्तों की डिजिटल युग की है कहानी

जोया अख्तर, रीमा कागती, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, ‘खो गए हम खान’ में सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नवोदित फिल्म निर्माता अर्जुन वरैन सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है, जो बॉम्बे शहर के तीन दोस्तों की डिजिटल युग की कहानी है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

Ananya Panday Drops Pic With Siddhant Chaturvedi, Adarsh Gourav From 'Kho Gaye Hum Kaha' Special Screening

अनन्या पांडे आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी

इसके अलावा अनन्या आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान खुराना के साथ भी नजर आएंगी। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा, वह आगामी वेब श्रृंखला ‘कॉल मी बे’ के साथ अपना भव्य ओटीटी डेब्यू भी करेंगी, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। सीरीज में अनन्या एक फैशन एक्सपर्ट का किरदार निभाएंगी। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों पर काबू पाती है, पूर्वाग्रहों से निपटती है और जानती है कि वह वास्तव में कौन है।

जानिये डायरेक्टर मारुती की नयी कॉमेडी हॉरर फिल्म के बारे में

Ananya Panday, Siddhant Chaturvedi, Adarsh Gourav To Play Leads In 'Kho Gaye Hum Kahan' Poster, Release Date Revealed

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel