शिल्पा के पति राज कुंद्रा के साथ कर दी ऐसी हरकत अमृता अरोड़ा ने जिसमें अंडर वाटर की तस्वीर में लिपलॉक करती आयी नजर फिर शिल्पा ने ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैलेंटाइन बहुत धूमधाम से मनाया जाता है और इस दिन सभी सितारे अपने वैलेंटाइन के साथ इंजॉय भी करते हैं. वहीं कई सितारे अपने वैलेंटाइन के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं जिसमें अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे बड़े-बड़े कलाकार शामिल है. इस बीच एक तस्वीर ऐसी भी है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है. इस तस्वीर को देख कर लग रहा है कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को किस कर रही हैं. उनके इस तस्वीर पर अब लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा अपने वैलेंटाइन को अंडर वाटर किस भी कर रही हैं जिसके बाद लोगों का मानना है कि उनके साथ कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा है लेकिन अब लोगों की गलतफहमी को दूर करते हुए अमृता अरोड़ा ने बताया है कि राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके पति शकील है.

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर फिसली अमृता की नज़र
शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर फिसली अमृता की नज़र

इसे भी पढ़े :-नेहा धूपिया ने दो बच्चो को जन्म देने के बाद इस कदर टूटी और बयान किया ‘कि मैं बहुत दर्द में हूँ’

शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर फिसली अमृता की नज़र

अमृता अरोड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है.अमृता अरोड़ा वैलेंटाइन डे वाले दिन अपनी एक तस्वीर सभी के साथ शेयर की है और सबको वैलेंटाइन डे विश किया है लेकिन इस तस्वीर के बाद अब उन पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं.लोगों का कहना है कि आखिर वह शिल्पा शेट्टी के पति के साथ क्या कर रही है. इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा अपने वैलेंटाइन को अंडर वाटर किस भी कर रही हैं जिसके बाद लोगों का मानना है कि उनके साथ कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा है लेकिन अब लोगों की गलतफहमी को दूर करते हुए अमृता अरोड़ा ने बताया है कि राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके पति शकील है.

अमृता अरोड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल
अमृता अरोड़ा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल

फैंस ने अमृता अरोड़ा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शिल्पा शेट्टी देखो राज कुंद्रा। वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘ऐसा लग रहा है मानो अमृता अरोड़ा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को ही किस रही हैं’। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने शिल्पा शेट्टी को इस पोस्ट को देखने के लिए बोला। जबकि कई अन्य यूज़र्स इस पोस्ट को सपोर्ट करते नज़र आए। इसके साथ ही अमृता अरोड़ा के फैंस उन्हें वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अमृता अरोड़ा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शिल्पा शेट्टी देखो राज कुंद्रा
अमृता अरोड़ा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शिल्पा देखो राज कुंद्रा

इसे भी पढ़े :- सयानी गुप्ता ने पहना ट्रांसपेरेंट दुपट्टा डीपनेक चोली को ढकने के लिए , ट्रोलर्स बोले- ‘इसका क्या फायदा ?

लिपलॉक करती तस्वीर हुई लीक

शिल्पा शेट्टी के पति राज एक बार फिर से नए विवाद में फंस गए हैं क्योंकि हाल ही में अमृता अरोड़ा के साथ में उनकी जो तस्वीर वायरल हुई है उसमें वह पानी के अंदर गोते लगाकर अमृता अरोड़ा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं और जिसने भी राज कुंद्रा को यह करते देखा है तो वह उनकी आलोचना करने लगा है और साथ में लोग शिल्पा शेट्टी के लिए भी मायूस होते नजर आ रहे हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी ने खुद बताया कि अमृता अरोड़ा के साथ पानी में जो शख्स नजर आ रहा है

लिपलॉक करती तस्वीर हुई लीक
लिपलॉक करती तस्वीर हुई लीक

वह उनके पति राज कुंद्रा नहीं बल्कि अमृता के बॉयफ्रेंड है जो कि राज कुंद्रा की तरह नजर आ रहे हैं और जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में सफाई पेश की है उसके बाद सभी लोगों की बोलती बंद हो गई है और उन्होंने राज कुंद्रा को खरी खोटी सुनाना बंद कर दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel