आमिर खान करेंगे अपने बेटे जुनैद खान की फिल्म को प्रोड्यूस

आमिर खाऩ करेंगे अपनी बेटे की फिल्म प्रोड़्यूस : ख़बरों की माने तो आमिर खान आख़िरकार अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। जी हां आमिर खान के बङे बेटे यानि जुनैद खान रखने जा रहे हैं बॉलीवुड में कदम। जुनैद खान की आने डेब्यू महाराज होगी। उनकी दूसरी फिल्म काफी चर्चा में है क्योंकि इस फिल्म को, आमिर खान खुद करेंगे प्रोड्यूस, साथ ही उनके दोस्त सुनील पांडे जो कि काफी सालों से आमिर खान के साथ जुरे हुए हैं वह करेंगे इस फिल्म को डायरेक्ट।अब ये तो लाज़िम है कि जब आमिर खान कोई काम करते  हैं तो वो परफेक्ट ही होता है,आख़िर इसी वजह से तो बॉलीवुड में उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। अब जब वो खुद कर रहे हैं अपने बेटे जुनैद खान की फिल्म को प्रोड्यूस तो ये फिल्म और भी खास हो गई है।

आमिर के बेटे, जुनैद की फिल्म होगी थाई फिल्म ‘One Day’ की रीमेक

खबरो की माने तो जुनैद खान की आने वाली फिल्म एक थाई फिल्म One day की रीमेक होगी। आमिर खान ने जब इस फिल्म को देखा तो उन्हें ये फिल्म बेहद पसंद आई । आमिर खान को इस फिल्म का रोमांटिक अंदाज़ और स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि अनहोने ने इसका रीमेक बनाने का फैैसलाा कर  लिया। अब वह इस थाई फिल्म One day का रीमेक बना रहे हैं और साथ ही उनका बेटा फिल्म में मुख्य कलाकार का रोल निभाएगा। हालाकी अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है।

अनन्या पांडे का प्रमोशन आउटफिट

कैसा है फिल्म में जुनैद खा़न का रोल?

फिल्म में जुनैद खा़न एक 30 साल के IT वर्कर का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो अपने काम को ले कर बहुत गंभीर है। उन्हें अपनी एक कलीग से प्यार हो जाता है मगर वो अपने दिल की बात उस्से कहने से  डरते हैं।

जुनैद खा़न
नाम  जुनैद खा़न
उम्र  29 साल
व्यवसाय  ऐक्टर, असिसटेंट डायरेक्टर
माता , पिता  आमिर खा़न, टीना दत्ता
धर्म  मुस्लिम
 रिलेशनशिप स्टेटस  अनमैरिड

आखिर क्यों है ये फिल्म जुनैद खान के दिल के इतने करीब?

जुनैद खान जो आमिर खान के बेटे हैं। उनकी आने वाली फिल्म जो कि एक Thai फिल्म की रीमेक है, ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब मानी जा रही है। फिल्म को खुद उनके पापा यानी आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये किसी भी बेटे के लिए एक बहुत ही खुशी और गर्व की बात है । अपने पापा के इस थाई फिल्म के रीमेक में खुद को लीड रोल में देख जुनैद खान हैं बहुत ही खुश। आमिर खान के फैन्स को भी रहेगा इस फिल्म का इंतजार।

आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। ऐसे और भी आर्टिकल  पढ़े  हमारी साइट www.samacharbuddy.com पर।

FAQs : जुनैद खान की मूवी

आमिर खान के पहले बेटे का नाम क्या है?

आमिर खान के पहले बेटे का नाम जुनैद खान है।

कौन कर रहा है जुनैद खान की आने वाली फिल्म को प्रोड्यूस?

आमिर खान अपने बेटे की फिल्म को प्रोड़्यूस करेंगे।

किस फिल्म की रीमेक होगी आमिर खा़न की बेटे की फिल्म?

ये एक थाई फिल्म ‘वन डे’ की होगी रीमेक।

जुनैद खा़न की मां और आमिर खान की बीवी का नाम क्या है?

रीना दत्ता जुनैद खान की मां और आमिर खान की पहली बीवी है।

Join WhatsApp Channel