अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार इन हॉट तस्वीरों को देख फेन्स के होश ही उड़ गए

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की लंबे समय से बड़े पर्दे पर भले ही कोई फिल्म रिलीज न हुई हो , लेकिन अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है । अमीषा अपने हॉट और बोल्ड अवतार की वजह से खासी सुर्खियां बटोरती है ।अब एक बार फिर 46 साल की अमीषा पटेल ने बोल्ड तस्वीरें डालकर सबको हैरान कर दिया है। ऐसे ही एक बार फिर से अमीषा ने अपना एक हॉट फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें देखकर फैंस के तो होश ही उड़ गए है ।अमीषा ने हाल ही में अपना एक सिजलिंग और बोल्ड फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । तस्वीरों में अमीषा ने एक ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट स्विमसूट कैरी किया हुआ है ।साथ में ब्लैक गॉगल पहने हुए है । इन तस्वीरों में अमीषा पटेल अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों पर कहर ढा रही है ।

अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

इसे भी पढ़े :- एक्टर के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के ही नक़्शे कदम चल रहे है मां ने लिखा इमोशन नोट लिखा कि हमारे बेटे ने सही तरीके कैमरे को फेस करना सीख

अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर समय समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है , लेकिन इस बार के फोटोशूट में अमीषा का काफी हॉट और बोल्ड अंदाज सामने आया है । अमीषा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया है ।

अमीषा एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहने हृए
अमीषा एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहने हृए

तस्वीरों में अमीषा एक ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्विमसूट पहने हृए है और उनके बाल खुले है । इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल लगाए हुए हैं , जो उनके लुक को कॉम्पलिमेंट करता नजर आ रहा है । उनका यह फोटोशूट पूल साइड किया गया है जिसमें अमीषा एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ अमीषा लिखती है , ‘ ब्लैक इज ऑल्‌वेज़्‌ ˈब्‍यूटिफ़्‌ल्‌’ ।अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक स्विमसूट में पूल साइड कराया सिजलिंग फोटोशूटअमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक स्विमसूट में पूल साइड कराया सिजलिंग फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण दोनों ही बी टाउन की टॉप एक्टर्स बेहद हॉट दिखी

इन तस्वीरों में वो पहले से भी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है। अमीषा तस्वीरें में ब्लू कलर की ब्रालेट में बैठी नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘गदर’ से बनाई पहचान

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ में अमीषा लीड रोल में नजर आई थी । इस फिल्म ने रातोंरात अमीषा पटेल को कामयाबी दिलाई अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब अपनी तस्वीरें साझा करती हैं।

फोटोशूट में अमीषा का काफी हॉट और बोल्ड अंदाज सामने आया
फोटोशूट में अमीषा का काफी हॉट और बोल्ड अंदाज सामने आया

इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएंगी।माना जा रहा है कि 2023 में सनी देओल और अमीषा की फिल्म गदर-2 रिलीज हो सकती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel