पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन ने बढ़ाया वजन नया लुक देख दंग रह जाएंगे आप भी

पुष्पा द राइज़ की ज़बर्दस्त कामयाबी ने अल्लू अर्जुन को उन लोगों के बीच भी पॉप्युलर कर दिया है ।जो साउथ की मूवीज़ के ज़्यादा फ़ैन नहीं हुआ करते थे। पुष्पा फ़िल्म लाल चंदन की तस्करी पर बनी थी जिसमें अल्लू ने पुष्पा का किरदार निभाया था. समन्था के आइटम नम्बर के साथ ही रश्मिका मंदाना को भी लीड रोल में खूब पसंद किया गया था। अल्लू अब मात्र साउथ के सुपर स्टार ही नहीं देश के सुपर स्टार हैं और अब वो अपनी अपकमिंग फ़िल्म पुष्पा द रूल में व्यस्त हैं। माना जा रहा है कि फ़िल्म लगभग पूरी हो चुकी है.अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को लेकर लोगों का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के गाने हों या उसके डायलॉग, सभी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट के साथ लोगों के दिलों में जगह बनाने आ रहे हैं।उनके इस लुक को देखकर कई फैंस जहां उनकी तारीफें करते दिखे वहीं अल्लू अर्जुन मोटापे को लेकर ट्रोल भी हो गए। अल्लू अर्जुन को फैट शेम कर दिया गया।एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वड़ापाव लुक’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दिन पर दिन बुड्ढे होते जा रहे।

अल्लू अर्जुन को फैट शेम कर दिया गया।एक यूजर ने कमेंट किया, 'वड़ापाव लुक
अल्लू अर्जुन को फैट शेम कर दिया गया।एक यूजर ने कमेंट किया, ‘वड़ापाव लुक

 

इसे भी पढ़े :- मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी अंकिता के साथ अपने बोल्ड और रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर की

पुष्पा 2 के लिए बढ़े वज़न के साथ नए लुक में दिखे अल्लू अर्जुन

इसी फ़िल्म के लिए अल्लू का न्यू लुक भी नज़र आया और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लेकिन इन पिक्चर्स को देख जहां एक ओर फैंस खुश हुए और उनकी तारीफ़ में जुट गए तो वहीं उनके बढ़े वज़न और पूरे लुक को लेकर लोगों ने उनको बुरी तरह ट्रोल भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना  स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं, फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स मे इसका दूसरा पार्ट पुष्पा  2 लाने का फैसला कर लिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस फिल्म की कहानी को लेकर दावा किया जा रहा था।इसके साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस बार कौन सा एक्टर विलेन  बनकर इस फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन से भिड़ेगा। इसी बीच अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के लुक में स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा था, जिस वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के लुक में स्पॉट किया गया।
अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के लुक में स्पॉट किया गया।

इसे भी पढ़े :- ‘यूपीआई चलेगा’ अभियान को बढ़ावा देने के लिए रैपर बादशाह में एनपीसीआई की

अल्लू अर्जुन, लोगों ने किया बुरी तरह फैट शेम

अल्लू इन तस्वीरों में प्रिंटेड टी शर्ट में बढ़े वज़न, लंबे बाल और बढ़ी दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो ये उनका पुष्पा 2 के लिए न्यू लुक है पर लोग उनके लुक पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। कुछ ने लिखा- ये तो वड़ा पाव लुक है तो कुछ ने कहा हमें लगा ये लसित मलिंगा है। अन्य यूज़र ने केमेंट किया- ये तो सड़क छाप चोर जैसा लग रहा है, साउथ के लोग इस भिखारी के लिए पागल हैं कुछ यूज़र्स पूछ रहे हैं कि ये टी शर्ट कहां से ख़रीदी इसने तो कुछ उनको बड्ढा और मोटा तक कह रहे हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिन पर दिन बुड्ढे होते जा रहे'.
वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘दिन पर दिन बुड्ढे होते जा रहे’.

हालांकि अल्लू के फैंस ने ट्रोल करनेवालों को कहा कि तुमको अगर समझ नहीं तो क्यों बोलते हो तुम ज़िंदगी की सारी जमा-पूंजी भी लगा दोगे तो भी ऐसी टी शर्ट नहीं ख़रीद पाओगे। कई फैंस अल्लू को कह रहे हैं कि आपकी अगली फ़िल्म का हमको बेसब्री से इंतज़ार है ।सर अल्लू के देसी अंदाज़ ने ही सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है और यही वजह है कि फैंस उनको काफ़ी प्यार करते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel