बुर्ज खलीफा में मनाया अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठा बर्थडे बेहद शानदार अंदाज में

पुष्पा द राइज से रातों रात स्टार बने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा सोमवार को छह साल की हो गई हैं। इस विशेष मौके पर सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरहा का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो दिलचस्प बातें करती हुई दिख रही हैं।साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू की बेटी अल्लू अरहा 5 साल की हो गई हैं। इस मौके पर अल्लू ने 21 नवंबर को बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। अल्लू ने अपनी बेटी का जन्मदिन 21 नवंबर को अपनी बेटी अरहा के छठे बर्थडे पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उसे विश किया तो वहीं अब बेटी के बर्थडे पार्टी की भी कुछ फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं.एक फोटो में अल्लू और उनकी बेटी ब्लैक कलर के कपड़ों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अल्लू ने लिखा- हैप्पी बर्थडे माय लिटिल प्रिंसेस। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं चिन्ना बेबी। आने वाला साल आपकी जिंदगी में ढेर सारे रंग, ड्राइंग और ट्रैवलिंग से भरा हो। अल्लू की पत्नी ने बेटी के साथ वीडियो शेयर किया।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा सोमवार को छह साल की हो गई
सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा सोमवार को छह साल की हो गई

इसे भी पढ़े :- अमीषा पटेल पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार इन हॉट तस्वीरों को देख फेन्स के होश ही उड़ गए

अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठे बर्थडे पर खास वीडियो शेयर

अल्लू अर्जुन के अलावा उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी ने भी बेटी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर करते हुए उसे शुभकामनाएं दीं। वीडियो में अरहा चेस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतते हुए दिख रही हैं। वीडियो में अल्लू और उनकी पत्नी बेटी के मेडल जीतने पर उसके साथ फोटो खिंचाते नजर आ रहे हैं।

अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठे बर्थडे पर खास वीडियो शेयर
अल्लू अर्जुन ने बेटी अरहा के छठे बर्थडे पर खास वीडियो शेयर

इसे भी पढ़े :- एक्टर के बेटे बाबिल खान भी अपने पिता के ही नक़्शे कदम चल रहे है मां ने लिखा इमोशन नोट लिखा कि हमारे बेटे ने सही तरीके कैमरे को फेस करना सीख

अल्लू ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का जन्मदिन

इसके अलावा स्नेहा रेड्डी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी की केक कटिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में अरहा के भाई अल्लू अयान भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन के दो बच्चे हैं।

अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का जन्मदिन
अल्लू अर्जुन ने बुर्ज खलीफा में मनाया बेटी अरहा का जन्मदिन

अल्लू द्वारा शेयर की अरहा के इस प्यार भरे वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अरहा अपनी मातृभाषा में बात करते हुए बेहद क्यूट फेस एक्सप्रेशन दे रही हैं, जोकि इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

अल्लू अर्जुन द्वारा शेयर की अरहा के इस प्यार भरे वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद
अल्लू द्वारा शेयर की अरहा के इस प्यार भरे वीडियो को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद

इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर पुष्पा फेम अभिनेता ने लिखा, जन्मदिन की बहुत बधाई हो मेरी प्यारी बेबी अल्लू अरहा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel