आलिया भट्ट अपने बची को पापा के पास छोड़ वापस काम पर लौटेंगी,इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए

बॉलीवुड में 6 नवम्बर का दिन हलचल भरा रहा।फेमस सेलेब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर बेटी ने जन्म लिया। आलिया भट्ट जल्द ही काम पर वापस लौटने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बचे हुए कुछ सीन्स को शूट करने के लिए वापस लौट रही हैं।बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट क्यूट एंड लवेबल कपल्स के लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम शामिल है। हाल ही में दोनों एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ से लेकर फैंस तक आलिया और रणबीर को बधाई देते थक नहीं रहे हैं, वहीं कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है। इन सबके बीच नन्ही परी अपने पापा मम्मी के साथ अपने घर पहुंच गई हैं। बेटी को घर ले जाते हुए आलिया और रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

वीडियो को देखकर फैंस नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर
वीडियो को देखकर फैंस नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शिरोडकर ने महेश बाबू संग अपने बॉन्ड पर बात कीऔर बोली कि वो मेरी बहन से ज्यादा मेरा साथ देते?

आलिया अपने बची को पापा के पास छोड़

कपूर खानदान के साथ ही उनके फैंस के बीच पूरे दिन जश्न का माहौल रहा। अब हर कोई आलिया और रणबीर की ‘जादुई बेटी’ की झलक पाना चाहता है।ऐसे में आलिया और रणबीर के बचपन के फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। लोग दोनों के बचपन में उनकी बेटी की झलक ढूंढ रहे हैं।

आलिया अपने बची को पापा के पास छोड़
आलिया अपने बची को पापा के पास छोड़

हाल ही में मॅाम बनी आलिया भट्ट जल्द ही काम पर वापस लौटने वाली हैं। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’  के बचे हुए कुछ सीन्स को शूट करने के लिए वापस लौट रही हैं। इस फिल्म को मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर बना रहे हैं। मूवी में आलिया के साथ एक्टर रणवीर सिंह  भी लीड रोल में हैं।

मूवी में आलिया के साथ एक्टर रणवीर सिंह  भी लीड रोल में
मूवी में आलिया के साथ एक्टर रणवीर सिंह  भी लीड रोल में

इसे भी पढ़े :- रुशद राणा को 9 साल तलाक के बाद अनुपमा के सेट में मिला प्यार जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे

फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए (आलिया भट्ट)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले आलिया अपनी फिटनेस बनाएंगी। वह वर्कआउट कर वापस अपना वजन कम करेंगी। इसके बाद अभी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है। इसलिए एक्ट्रेस उसपर ध्यान देंगी। इस फिल्म में जया बच्चन , धर्मेंद्र, प्रीति जिंटा और शबाना आजमी  भी अहम भूमिका में हैं।

Ranbir Kapoor Planning an 'Alia Bhatt Section' in Their New Home?

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म 28 अप्रेल, 2023 को रिलीज की जाएगी। फिलहाल रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया को जल्द ही शूटिंग पर लौटना होगा। कुछ ऐसे सीन बीच में अधूरे हैं, जिन्हें उन्हें पूरा करना होगा और जिनमें कंटीन्यूटी की जरूरत होगी।

Is THIS why Ranbir Kapoor & Alia Bhatt are keeping away from each other's  sets while shooting at same studio? | PINKVILLA

ऐसे में आलिया को पुराना फिगर वापस हासिल करना पड़ेगा। वहीं एक्ट्रेस के पति मशहूर एक्टर रणबीर कपूर पीछे से बेटी का ध्यान रखेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel