आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद काम पर लौटने की मुश्किलों का किया जिक्र

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट और रनवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है ।जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया है।इस फिल्म का एक गाना ‘तुम क्या मिले’ हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसमें आलिया और रनवीर एकसाथ वादियों में गाते-गुनगुनाते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया जिसमें फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल किए।आलिया ने बताया कि तुम क्या मिले गाने की शूटिंग आलिया के बेटी राहा को जन्म देने के 4 महीनों बाद ही हुई थी.Alia Bhatt ने मां बनने के बाद अपनी जल्द आ रही फिल्म के गाने तुम क्या मिले की शूटिंग को लेकर बात की।आलिया ने कहा कि वे नई माओं के लिए फील करती हैं।आलिया का कहना है कि प्रोफेशन चाहे कोई भी हो नई मां के लिए काम पर लौटना कभी आसान नहीं होता।किसी भी पेशे में एक नई माँ के रूप में काम पर वापस जाना कभी भी आसान नहीं होगा, आप एक साथ कई तरह की भावनाओं को महसूस करती हैं ।

आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद काम पर लौटने 
आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद काम पर लौटने 

इसे भी पढ़े :-ब्रेकअप के बाद फिर एक संग दिखे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी, यूजर बोले- पैचअप ?

आलिया भट्ट ने मां बनने के बाद काम पर लौटने

इंस्टाग्राम पर आलिया ने नई मां होने के साथ गाने की शूटिंग में आई मुश्किलों का जिक्र किया।आलिया से सवाल किया गया था कि प्रेग्नेंसी के बाद ‘तुम क्या मिले’ की शूटिंग करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा।

आलिया ने नई मां होने के साथ गाने की शूटिंग में आई मुश्किलों का जिक्र
आलिया ने नई मां होने के साथ गाने की शूटिंग में आई मुश्किलों का जिक्र

इसपर जवाब देते हुए आलिया ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे कुरते के ऊपर लाल शॉल ओढ़े नजर आ रही हैं, और लिखा, “यह शूट के लास्ट डे की (फोटो) है. मैं थकी हुई लग रही हूं लेकिन संतोषजनक हूं।Karan Johar Breaks Silence On Criticism For Relationship With Alia Bhatt | Karan  Johar On Criticism: आलिया भट्ट संग रिश्ते की वजह से ट्रोल होने पर करण जौहर  ने तोड़ी चुप्पी, ऐसे प्रोफेशन चाहे जो भी हो लेकिन मां बनने के बाद काम पर लौटना कभी आसान नहीं होता।आपको अलग-अलग तरह के भाव महसूस होने लगते हैं जिनमें सबसे ज्यादा एनर्जी में फिजिकल डिफरेंस पता चलता है।

माँ के रूप में काम पर वापस जाना कभी भी आसान नहीं
माँ के रूप में काम पर वापस जाना कभी भी आसान नहीं

लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली और विशेषाधिकार प्राप्त और एक अंडरस्टेंडिग टीम और क्रू द्वारा सपोर्टेड मानती हूं।मैं सभी नई माओं के लिए महसूस करती हूं। खासकर उनके लिए जिन्हें पोस्टपार्टम के तुरंत बाद काम पर लौटना पड़ता है क्यूंकि यह कभी आसान नहीं होता।”

Alia Bhatt on postpartum effects during Tum Kya Mile song from Rocky Aur  Rani Kii Prem Kahaani

इसे भी पढ़े :- मौनी रॉय ने इंटरनेट पर लगाई आग हल्के हरे रंग की एम्बेलिश्ड साड़ी में

माँ के रूप में काम पर वापस जाना कभी भी आसान नहीं

अपनी बेटी राहा को भी आलिया अपने साथ कश्मीर लेकर गई थीं।आलिया ने बताया, “यह मेरी बेबी की कश्मीर की पहली ट्रिप थी और पहाड़ों को उसकी नजरों से देखना मेरे लिए सबकुछ था।”

Bharat24-News Channel:::
आलिया आगे बताती हैं कि वैभवी, जोकि गाने की कोरियोग्राफर हैं, गाने के शोट्स आलिया के नर्सिंग शेड्यूल के अनुसार प्लान करती थीं। आलिया ने बताया कि जब भी वे शूटिंग में व्यस्त होती थीं तो उनकी मां या बहन राहा का ख्याल रखती थीं।

आलिया ने बताया कि जब भी वे शूटिंग में व्यस्त
आलिया ने बताया कि जब भी वे शूटिंग में व्यस्त

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

 

Join WhatsApp Channel