Alia Bhatt : पिता महेश भट्ट के जन्मदिन समारोह में आलिया भट्ट को फील हुआ फोमो

Alia Bhatt : प्रशंसित फिल्म निर्माता महेश भट्ट बुधवार को 75 वर्ष के हो गए। सोशल मीडिया पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएँ देने के बाद , परिवार बाद में शाम को उनका जन्मदिन मनाने के लिए एकत्र हुआ। बेटियां पूजा भट्ट और शाहीन भट्ट बेटे राहुल भट्ट के साथ अपने पिता के खास दिन पर पार्टी करते हुए खुशी के मूड में नजर आईं। सबसे छोटी बेटी आलिया भट्ट, जो इस समय गुच्ची कार्यक्रम के लिए इटली में हैं, ने पार्टी में शामिल न होने पर दुख व्यक्त करते हुए एक तस्वीर पर जवाब दिया।

पूजा भट्ट ने की तस्वीर साझा

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर शाहीन और राहुल के साथ एक तस्वीर साझा की। दोनों बहनें अपने भाई के साथ पोज देते हुए कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराईं।

Pooja’s post

बिग बॉस की खिलाडी भी हुई शामिल :

पार्टी में बिग बॉस ओटीटी 2 की फाइनलिस्ट और पूजा की अच्छी दोस्त बेबिका धुर्वे भी शामिल हुईं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी इस जश्न में शामिल हुए।

Campus Beats Trailer

आलिया भट्ट ने भी किया पोस्ट शेयर :

आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट को दी शुभकामनाएं इससे पहले दिन में आलिया भट्ट ने अपने पिता के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। उसने लिखा, “चाँद पर और वापस.. लव यू पापा.. जन्मदिन मुबारक हो मेरे बुद्धिमान आदमी।” शाहीन ने भी थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “हमेशा ♥️ सबसे अच्छे दोस्त, जन्मदिन मुबारक”। दूसरी ओर, पूजा ने एक हार्दिक नोट लिखकर न केवल उसे जन्म देने के लिए बल्कि उसे शराब से छुटकारा दिलाने और उसे एक नया जीवन देने में मदद करने के लिए भी धन्यवाद दिया।

Alia’s post

Shaheen’s post

आलिया के पोस्ट का कैप्शन :

“उस आदमी के लिए जिसने मुझे जड़ें दीं, पंख दिए, अपने पैरों पर खड़ा होने, अकेले चलने और निडर होकर खुद जैसा बनने का साहस दिया.. ‘एक सच्चा गुरु, अगर कोई है, तो वह आपको खुद से मुक्त करता है।” यही वह समझ थी जो यूजी कृष्णमूर्ति ने उनमें पैदा की थी और जो वह मुझे और अनगिनत अन्य लोगों को दिन-ब-दिन बहाल करते हैं.. हैप्पी 75’TH पॉप्स! मुझे इस दुनिया में लाने के लिए आपका और मेरी मां का आभार। और मुझे केवल यह कहकर संयम के उपहार के माध्यम से पुनः जन्म देने के लिए कि “यदि तुम मुझसे प्यार करते हो, तो अपने आप से प्यार करो”। ,” उन्होंने लिखा था।

पिछले साल जब आलिया भट्ट की बेटी राहा हुई थी तो भाई राहुल भट्ट ने बताया था कि कैसे महेश भट्ट सबसे ज्यादा उत्साहित थे। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि कैसे नाना को वह समय याद आ रहा है जब उनकी सबसे बड़ी संतान पूजा भट्ट थीं। “वह इस समय सबसे गौरवान्वित व्यक्ति हैं। वह बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर सका। हुआ यह है कि उनकी तीन बेटियाँ (पूजा, शाहीन और आलिया) हैं, इसलिए यह उनके लिए एक तरह का डेजा वु है। वह इसकी तुलना उस समय से कर रहे हैं जब उनकी पहली बेटी पूजा का जन्म हुआ था।”

FAQs : आलिया भट्ट

आलिया भट्ट कितने साल की हैं?

30 वर्ष।

आलिया भट्ट की बेटी का नाम क्या है?

राहा कपूर।

आलिया भट्ट की शादी कब हुई थी?

14 अप्रिल 2022।

Join WhatsApp Channel