करण जौहर की पोस्ट में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने फेन्स को किया सरप्राइज ?

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह आधिकारिक तौर पर है! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और फिल्म को लेकर उत्साह तेजी से बढ़ना शुरू हो गया है। ट्रेलर लॉन्च से पहले, करण जौहर ने नेटिज़न्स को एक बड़ा आश्चर्य दिया जब उन्होंने फिल्म के सितारों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की तस्वीरों का एक हिंडोला साझा किया।रविवार को, करण जौहर की इंस्टाग्राम टाइमलाइन तब गुलजार हो गई जब उन्होंने ‘रॉकी रानी’ स्लाइड शो छोड़ा।एक अलग तस्वीर में सफेद शर्ट में रणवीर सिंह का क्लोज़अप भी दिखाया गया। करण जौहर ने कैप्शन लिखा, “द रॉकी रानी स्लाइड शो।

दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री,
दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री

इसे भी पढ़े :-रेखा के बोल्ड एंड सेक्सी फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया का बढ़ाया इंटरनेट पर बढ़ाया पारा

रणवीर सिंह की शानदार केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को चौंका

फिल्म निर्माता ने रणवीर और आलिया की एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं। हम रणवीर को तेंदुए की प्रिंट वाली शर्ट पहने आलिया को अपने पास पकड़े हुए देख सकते हैं। दूसरी ओर आलिया भट्ट चमकदार लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया भट्ट चमकदार लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत
आलिया भट्ट चमकदार लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत

ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज होगा! रंधावा और चटर्जी आपको प्यार, तकरार और खुशहाल शादी के लिए एक बेहतरीन सुझाव दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं….#rockyaurranikiipremkahaani 28 जुलाई को रिलीज होगी “।

फैन ने लिखा, "केमिस्ट्री ओवरलोडेड
फैन ने लिखा, “केमिस्ट्री ओवरलोडेड

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जिस तरह के स्टारडम का आनंद ले रहे हैं, उसे देखते हुए पोस्ट में तारीफों और शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। एक फैन ने लिखा, “केमिस्ट्री ओवरलोडेड है.. “। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser Release Karan Johar Alia Bhatt  Ranveer Singh Shahrukh Khan | Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser:  रोमांस भी है, जश्न भी है और जुदाईएक अन्य ने कमेंट किया, “सुपर डुपर एक्साइटेड @karanjohar सर “। किसी और ने कहा, “रानी सबसे सुंदर हैं “। एक फैन ने कहा, “मान गए करण सर, क्या जोड़ी बनाई है, 2- 2 एटम बम को साथ ले आएं”।

रानी सबसे सुंदर
रानी सबसे सुंदर

इसे भी पढ़े :- मालविका सीतलानी ने आखिरकार अपनी बेटी के चेहरे और अनोखे नाम का किया खुलासा

दर्शकों को पसंद नहीं आई रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।

Tum Kya Mile: रणवीर ने बनाई 'तुम क्या मिले' पर इंस्टा रील, आलिया ने ऐसे  किया रिएक्ट ; Ranveer Singh made an Instagram reel on Tum Kya Miley Alia  reacted like this -

करण जौहर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक विशिष्ट बॉलीवुड रोमांटिक मनोरंजन फिल्म होने का वादा करती है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया है.

Tum Kya Mile: Twitter users love the chemistry between Alia Bhatt, Ranveer  Singh; Arijit & Shreya's soulful voices steal hearts

इस साल के प्रेम गीत ‘तुम क्या मिले’ में रणवीर कश्मीर की बर्फ से ढकी पहाड़ियों में आलिया के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय
दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय

गाना तुरंत वायरल हो गया है और दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री शहर में चर्चा का विषय बन गई है

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel