अक्षय कुमार की फिल्म ओमजी 2 का टीज़र मंगलवार 11 जुलाई को होगा लॉन्च और बैकग्राउंड में ‘हर हर महादेव’ के नारे गूंजते

अक्षय कुमार ने घोषणा की कि उनकी लंबे समय से प्रतीक्षित व्यंग्यात्मक कॉमेडी ओएमजी 2 का टीज़र मंगलवार, 11 जुलाई को जारी किया जाएगा, फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने से एक महीने पहले। ओएमजी 2 उनकी 2012 की हिट ओएमजी की अगली कड़ी है – ओह माय गॉड!, जिसमें परेश रावल भी थे।अक्षय ने टीज़र रिलीज़ डेट की घोषणा कीपिछले हफ्ते, अक्षय ने ओएमजी 2 के पोस्टर जारी किए, जिसमें उन्हें भगवान शिव, यामी गौतम को वकील और पंकज त्रिपाठी के रूप में दिखाया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि टीज़र जल्द ही रिलीज़ होगा।ओएमजी 2 अक्षय कुमार अपने भीतर के भगवान शिव को नए फुटेज में प्रदर्शित करते हैं, टीज़र 11 जुलाई को आएगा

अक्षय कुमार अपने भीतर के भगवान शिव को नए फुटेज में
अक्षय कुमार अपने भीतर के भगवान शिव को नए फुटेज में

इसे भी पढ़े :- तेजस्वी प्रकाश ने अपने सुपरहिट शो ‘नागिन 6’ को कहा अलविदा और साथ ही, उन्होंने नए सीजन को लेकर बड़ा हिंट

अक्षय कुमार अपने भीतर के भगवान शिव को

अब, अक्षय ने रविवार को घोषणा की कि ओएमजी 2 का टीज़र मंगलवार, 11 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने भगवान शिव के अवतार में कैमरे की ओर चलते हुए एक छोटे वीडियो के साथ तारीख का खुलासा किया। पृष्ठभूमि में ‘हर हर महादेव’ के नारे गूंज रहे थे।

ओएमजी 2 का टीज़र मंगलवार, 11 जुलाई को लॉन्च
ओएमजी 2 का टीज़र मंगलवार, 11 जुलाई को लॉन्च

यह फिल्म अक्षय की केप ऑफ गुड फिल्म्स और वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित है। इसमें गोविंद नामदेव भी हैं, जिन्होंने पहले भाग में एक उत्तेजित साधु की भूमिका निभाई थी। जबकि उस भाग में परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती ने भी अभिनय किया था,OMG 2 (2023)

इसे भी पढ़े :- मालविका सीतलानी ने आखिरकार अपनी बेटी के चेहरे और अनोखे नाम का किया खुलासा

ओएमजी 2 का टीज़र मंगलवार, 11 जुलाई को लॉन्च

सीक्वल एक नई कहानी पर आधारित है जिसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी द्वारा निभाए गए नए किरदार हैं। रामानंद सागर की टीवी श्रृंखला रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल भी ओएमजी 2 का हिस्सा हैं और भगवान राम की प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

'हर हर महादेव' के नारे गूंज
‘हर हर महादेव’ के नारे गूंज

ओएमजी 2 एक और लोकप्रिय, लंबे समय से प्रतीक्षित सीक्वल के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टकराएगा।

सीक्वल के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में
सीक्वल के साथ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में

अनिल शर्मा की 2001 की ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी गदर 2, उसी दिन रिलीज़ होगी।

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सनी देओल और अमीषा पटेल क्रमशः तारा सिंह और सकीना की अपनी यादगार भूमिकाएँ दोहराएँगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel